स्टंट के दौरान यूं गिरीं अभिनेत्री दिशा पाटनी, Video हुआ वायरल

News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 5:13 PM IST
स्टंट के दौरान यूं गिरीं अभिनेत्री दिशा पाटनी, Video हुआ वायरल
स्टंट के दौरान यूं गिरी दिशा पाटनी, वीडियो हुआ वायरल

अपने इस स्टंट वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए दिशा पाटनी (Disha Patani) ने लिखा कि सोमवार की सुबह ऐसी रही, इस गिरने को प्लीज अनदेखा करें, क्योंकि अब भी सीख रही हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2019, 5:13 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टंट के दौरान गिर गईं. हालांकि उन्हें किसी भी तरह की कोई गंभीर चोट नहीं आई है. इस स्टंट का वीडियो दिशा पाटनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं दिशा के फैन्स अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को लेकर काफी परेशान हैं और वो लगातार उनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

अपने इस स्टंट वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए दिशा पाटनी ने लिखा, 'सोमवार की सुबह ऐसी रही, इस गिरने को प्लीज अनदेखा करें, क्योंकि अब भी सीख रही हूं.' वीडियो में दिशा पाटनी बैक फ्लिप की प्रैक्टिस कर रही थीं, लेकिन इसी दौरान वो उछलकर गिर गईं.

आप भी देखें वीडियो...




 
 

Loading...

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

Monday morning be like and Ofcourse ignore the epic fall still learning


A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on





बता दें कि हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' की शूटिंग के दौरान दिशा को स्टंट करते हुए चोट लग गई थी. एक्ट्रेस का इंजेक्शन लेते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ था.

दिशा पाटनी आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की सराहना हुई थी. 'भारत' में दिशा पाटनी की भूमिका ने दर्शकों का भी खूब दिल जीता था. अब दिशा जल्द ही फिल्म 'मलंग ' से फैन्स का दिल चुराने वाली हैं. इस फिल्म में दिशा के साथ आदित्य रॉय कपूर भी लीड किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल भी हैं.

ये भी पढ़ें - मुंबई के बार डांसरों ने बदली मधुर भंडारकर की जिंदगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 3:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...