लाइव टीवी

दिशा पाटनी ने शेयर की शॉर्ट्स में PHOTO, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स...

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 8:14 PM IST
दिशा पाटनी ने शेयर की शॉर्ट्स में PHOTO, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स...
द‍िशा पाटनी.

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने ऑरेंज कलर के शॉर्ट्स में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसकी इलास्टिक ढीली दिखाई दे रही है. इस पर लोगों ने उनके शॉर्ट्स को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आए दिन सोशल मीडिया अपने हॉट और बोल्ड अवतार को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. इस बीच एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल (Troll) कर रहे हैं. उनकी इस तस्वीर को देखकर जहां कुछ लोग उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं तो कई मजाक बना रहे हैं. दरअसल, इस फोटो में दिशा ने ऑरेंज कलर का शॉर्ट्स पहन रखा है, जिसकी इलास्टिक उनकी कमर पर ढीली दिखाई दे रही है. इस पर लोगों ने उनके शॉर्ट्स को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दिशा की यह तस्वीर देखकर एक ट्विटर यूजर ने उनके शॉर्ट्स की इलास्टिक पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आपके शॉर्ट्स की इलास्टिक ढीली है मैडम.' वहीं कुछ अन्य ने फनी मीम्स (Memes) के जरिए उनका मजाक बनाया. दिशा की इस फोटो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी फिटनेस का मजाक बना रहे हैं. वहीं कुछ अन्य ने उनकी इस फोटो की तारीफ भी की है.







बता दें लॉकडाउन के बीच दिशा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम और ट्विटर के साथ ही दिशा टिकटॉक (TikTok) पर भी काफी एक्टिव हैं और यहां भी अपने वीडियोज के जरिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं.



हाल ही में उन्होंने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krushna Shroff) के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जो उनके फैंस को काफी पसंद आया था. बता दें कोरोना वायरस के चलते दिशा भी अन्य लोगों की तरह इन दिनों अपने घर पर कैद हैं, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 7:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading