Home /News /entertainment /

शाहरुख खान-काजोल के गाने पर दिशा पाटनी ने किया ग्रूविंग डांस, 'ये काली काली आंखें' में लगाया ग्लैमर का तड़का

शाहरुख खान-काजोल के गाने पर दिशा पाटनी ने किया ग्रूविंग डांस, 'ये काली काली आंखें' में लगाया ग्लैमर का तड़का

दिशा पाटनी ने शाहरुख खान-काजोल के गाने पर डांस किया.  (फोटो साभारः  Instagram Videograb@netflix_in)

दिशा पाटनी ने शाहरुख खान-काजोल के गाने पर डांस किया. (फोटो साभारः Instagram Videograb@netflix_in)

दिशा पाटनी (Disha Patani Dance Video) ने शाहरुख खान और काजोल (Shah Rukh Khan Kajol Song) स्टारर 'बाजीगर' के सॉन्ग 'ये काली काली आंखें' (Yeh Kali Kali Ankhen) के रीमिक्स वर्जन पर ग्रूविंग डांस किया है. उन्होंने इसमें ग्लैमर का तड़का लगाया है. दिशा और नेटफ्लिक्स इंडिया ने इस डांस वीडियो को शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी की विशेषता वाली नेटफ्लिक्स सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ के मेकर्स ने शनिवार को वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में दिशा पाटनी न्यू सॉन्ग ‘ये काली काली आंखें’ (Yeh Kali Kali Ankhen Groove Song) ग्रूव जारी किया. दिलचस्प बात यह है कि सीरीज के मेकर्स ने जो ग्रूवी गीत चुना वह शाहरुख खान और काजोल स्टारर ‘बाजीगर’ का है. शाहरुख और काजोल ने ऑरिजनल सॉन्ग में परफॉर्म किया था और अब, दिशा पाटनी ट्रैक के एक नए और अट्रैक्टिव वर्जन में हॉटनेस का तड़का लगाते हुए दिख रही हैं.

दिशा पाटनी (Disha Patani Groove Dance) इस रील वीडियो में एक्साइटमेंट के लेवेल को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए दिख रही हैं. दिशा को इस वीडियो में ‘ये काली काली आंखें’ के दो नए वर्जन के स्पेशन मिक्स सॉन्ग पर नाचते हुए देखा जाता है, जो धीमी गति से शुरू होता है और आखिरी में एक हाई ऑक्टेन डांस नंबर पर खत्म होता है. दिशा ने इसमें अपने बेहतरीन डांस मूव्स दिखाए हैं.

दिशा पाटनी (Disha Patani Dance Video) के सेंसेशनल डांस परफॉर्मेंस और लुक्स ने हॉटनेस को और बढ़ा दिया है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कोई भी शांत नहीं रह सकता क्योंकि ये काली काली आंखें डांस मिक्स यहां है. आइए इस ग्रूवी चैंलेंज को स्वीकार करें.” शो के फैंस को दिशा और नेटफ्लिक्स इंडिया को रीलों में टैग करने के लिए कहा गया है.

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स और दिशा पाटनी ने दिया चैलेंज

पोस्ट में आगे लिखा गया है, “दिशा पाटनी और नेटफ्लिक्स इंडिया (Disha Patani Netflix India Video) को अपने रीलों में टैग करें और हम सबसे अच्छे रीलों को रीपोस्ट करेंगे.” लेटेस्ट सॉन्ग को नए म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी शिवम सेनगुप्ता और अनुज दानित ने रीमिक्स किया है. वेब सीरीज में इस गाने को एक्ट्रेस आंचल सिंह के ऊपर फिल्माया गया है. इसमें उनका एक डायलॉग”हमारे दोस्त बनोगे?” भी काफी पॉपुलर हो रहा है. आंचल आठ-एपिसोड की नेटफ्लिक्स सीरीज़ के पूर्वा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं.

वेब सीरीज ‘ये काली काली आंखें’

‘ये काली काली आंखें’ (Yeh Kali Kali Ankhen Series) को सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है. यह सीरीज पिछले हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है. आंचल और ताहिर के अलावा, सीरीज में श्वेता त्रिपाठी शर्मा, सौरभ शुक्ला, अरुणोदय सिंह, बृजेंद्र काला और सूर्य शर्मा भी हैं.

Tags: Disha Patani

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर