लॉकडाउन के बाद शूटिंग पर वापस लौटीं दिशा पाटनी, एक्ट्रेस ने जताई खुशी

लॉकडाउन के बाद शूटिंग पर वापस लौटीं दिशा पाटनी, एक्ट्रेस ने जताई खुशी
सेट पर वापस लौटीं दिशा पाटनी.

दिशा पटानी (Disha Patani) ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पर्सनल क्रू मेंबर दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 8:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोनावायरस का कहर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसके कारण आम जनजीवन और अर्थव्यवस्था के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हो चुकी है. सरकार से अनुमति मिलने के बाद कोरोना प्रोटोकॉल के साथ टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

इसके बाद फिल्मों की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है. अक्षय कुमार के बाद कई एक्टर ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह के बाद अब दिशा पाटनी भी सेट पर वापसी कर चुकी हैं. उन्होंने अपने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस शेट पर वापस आकर खुश हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपनी खुशी जताते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में वे अपनी दो स्टाइलिस्ट के साथ बैठी दिख रही हैं. लगता है कि पाटनी अपनी वैनिटी वैन में बैठी हैं. मास्क लगाए उनके स्टाफ दिशा को तैयार करने में लगे हैं. वीडियो को शेयर कर दिशा ने लिखा है, 'आखिरकार हम वापस आ गए हैं.'



दिशा पाटनी ने लॉकडाउन का समय अपने परिवार और पेट डॉग्स के साथ बिताया है. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर डॉग्स के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. लॉकडाउन में भी उन्होंने कई फोटो और वीडियो शेयर किया था. बॉलीवुड के गलियारों में ऐसी खबर थी कि दिशा एक्टर टाइगर श्रॉफ और उनके परिवार के साथ रह रही हैं, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई थी. दिशा को एक बार टाइगर की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ देखा गया था. तीनों ने मिलकर कृष्णा श्रॉफ के जन्मदिन पर टिक टॉक वीडियो बनाया था, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया गया था.
दिशा के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो उन्हें पिछली बार आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू संग फिल्म मलंग में देखा गया था. उनकी आने वाली फिल्में, सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई, एकता कपूर की के टीना और मोहित सूरी की एक विलेन 2 हैं. अक्टूबर में सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म की लगभग 10 से 12 दिन की शूटिंग बची है. इस दौरान एक गाना है, जिसे सलमान और दिशा पर फिल्माया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज