बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता कोरोना वायरस से संक्रमित

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता कोरोना वायरस से संक्रमित
दिशा पाटनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) के पिता जगदीश चंद्र पाटनी (Jagdish Chandra Patani) सहित बिजली विभाग के तीन अधिकारी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं.

  • Share this:
बरेली. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) के पिता जगदीश चंद्र पाटनी (Jagdish Chandra Patani) सहित बिजली विभाग के तीन अधिकारी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ अशोक कुमार ने इस बात की जानकारी दी.

कुमार ने बुधवार को बताया कि दिशा के पिता जगदीश चंद्र पाटनी और विभाग के दो अन्य अधिकारी ट्रांस्फार्मर घोटाले की जांच के सिलसिले में लखनऊ से यहां आए थे. तीनों अधिकारियों की जांच रिपोर्ट से संक्रमण की पुष्टि हुई है.
View this post on Instagram

Love you my superhero❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on



कुमार ने कहा कि दिशा पाटनी के पिता बिजली विभाग की विजिलेंस इकाई में डिप्टी एसपी के पद पर हैं. इस बीच जोनल मुख्य अभियंता कार्यालय को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है.



UP में कोविड-19 के 4000 से अधिक नए मामले, मृतकों की संख्या 1857 हुई
उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में बुधवार को कोविड-19 के 4000 से अधिक नए मामले सामने आए जबकि 40 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 1857 हो गई. राज्य सरकार के एक बयान के मुताबिक पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 4154 नए मामले आए. इस तरह राज्य में संक्रमितों की संख्या 1,04, 388 हो गई है.

बयान में कहा गया कि 41, 973 मरीजों का उपचार चल रहा है जबकि 60, 558 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुटटी मिल चुकी है. बयान के अनुसार, बीते 24 घंटे के दौरान 40 मौतों में से सबसे अधिक छह मौतें कानपुर में हुई. वाराणसी, झांसी, ललितपुर में तीन-तीन तथा प्रयागराज, बरेली, बुलंदशहर, चंदौली और बस्ती में दो-दो लोगों की मौत संक्रमण के कारण हुई.

बयान में कहा गया कि संक्रमण के सबसे अधिक 459 मामले कानपुर नगर से सामने आए. लखनऊ से 336 और प्रयागराज से 204 नए मामले सामने आए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज