'राधे' एक्ट्रेस दिशा पटानी बोलीं- दर्शकों ने ‘सीटी मार’ को दिया इतना प्यार, ग्रेटिट्यूड से भर गई मैं

यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज की जाएगी. (Photo: Instagram/dishapatani)

यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज की जाएगी. (Photo: Instagram/dishapatani)

'राधे' (Radhe) की एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने कहा, 'सॉन्ग रिलीज होने से पहले मैं सुपर एक्साइटेड थी और नर्वस भी. दर्शकों के रिस्पांस ने मेरी सारी चिंताओं को शांत कर दिया और जब ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) सॉन्ग को दर्शकों ने इतना जबरदस्त रिस्पांस दिया तो मैं ग्रेटिट्यूड से भर गई.’

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most wanted Bhai) के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म के लेटेस्ट सॉन्ग 'सीटी मार' ने सोशल मीडिया पर बहुत प्रशंसा हासिल की है. फैंस इसमें सलमान और दिशा की केमिस्ट्री को बहुत लाइक कर रहे हैं.

दर्शकों से मिले अत्यधिक प्यार पर रिएक्शन देते हुए दिशा ने कहा, ‘मैं प्रभुदेवा सर और जानी मास्टर के मार्गदर्शन में इस ‘सीटी मार’ सॉन्ग पर प्रदर्शन करने के लिए बहुत उत्साहित थी. सॉन्ग रिलीज होने से पहले मैं सुपर एक्साइटेड थी और नर्वस भी. दर्शकों के रिस्पांस ने मेरी सारी चिंताओं को शांत कर दिया और जब ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) सॉन्ग को दर्शकों ने इतना जबरदस्त रिस्पांस दिया तो मैं ग्रेटिट्यूड से भर गई.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे बहुत खुशी है कि दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं. मैं अपने सभी फैंस और ऑडियंस को प्यार भरे सभी कमेंट्स और एप्रिसिएशन के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं.’

फिल्म 'राधे' में रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी और जैकी श्रॉफ अहम रोल में हैं. यह फिल्म पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसकी रिलीज डेट टाल दी गई. फैंस सलमान स्टारर इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो एक्शन, ड्रामा, अच्छे गाने और क्लासिक परफॉरमेंस का सही मिश्रण है. यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज की जाएगी.

Youtube Video

काम के मोर्चे पर, दिशा के पास पाइपलाइन में 'एक विलेन रिटर्न्स' भी है. महाराष्ट्र में लॉकडाउन जैसी स्थिति होने से पहले एक्ट्रेस को जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म की शूटिंग करते देखा गया था. इसे मोहित सूरी डायरेक्ट करेंगे. इसमें दिशा के साथ अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज