होम /न्यूज /मनोरंजन /दिशा पाटनी ने लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाईं खूबसूरत अदाएं, एक्ट्रेस के चेहरे पर छाई मायूसी देख फैंस हुए परेशान

दिशा पाटनी ने लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाईं खूबसूरत अदाएं, एक्ट्रेस के चेहरे पर छाई मायूसी देख फैंस हुए परेशान

नई तस्वीर में बेहद मायूस दिखीं दिशा पाटनी (फोटो साभार इंस्टाग्राम @dishapatan)

नई तस्वीर में बेहद मायूस दिखीं दिशा पाटनी (फोटो साभार इंस्टाग्राम @dishapatan)

दिशा पाटनी (Disha Patani) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर वक्त बिताना पसंद है ...अधिक पढ़ें

दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों कई वजहों से खबरों में है. एक तरफ जहां वह एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) संग ब्रेकअप की वजह से खबरों में हैं तो दूसरी तरफ वह अपनी सिजलिंग फोटो को लेकर वाहवाही बटोर रही हैं. इसके साथ ही वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चाओं में हैं. इन्हीं से सब के बीच दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने ताजा फोटोशूट की दो तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस का अनोखा अंदाज लोगों का ध्यान खींच रहा है. फैंस उनके लुक्स और अदाओं पर लट्टू हुए जा रहे हैं. हालांकि उनकी फोटो और कैप्शन को देखकर उनके चाहने वालों का कहना है कि वह थोड़ी मायूस लग रही हैं.

बता दें कि दिशा ने अपने लेटेस्ट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”जुनून आपको पागल कर सकता है, लेकिन क्या जीने का कोई और तरीका है?”

फोटो में दिखी मायूस
फोटो में दिशा ऑरेंज बिकिनी पहने हुए सिजलिंग अंदाज से पोज देती हुई देखी जा सकती है. खुले और मैसी हेयर में हमेशा की तरह प्यारी दिख रही हैं. हालांकि फोटो में काफी सीरियस दिख रही हैं. ऐसे में फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट कर अटकलें लगा रहे हैं कि दिशा को इस टाइम टाइगर श्रॉफ की याद आ रही है. एक और फैन ने पूछा है कि आप मूड ऑफ क्यों है.

Instagram Printshot

Instagram Printshot

टाइगर से हुआ ब्रेकअप
बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो टाइगर और दिशा के रिश्ते में दरार आ गई है. दोनों 6 साल के लंबे रिश्ते के बाद अब अलग हो गए हैं. दोनों के रिश्ता टूटने की वजह शादी बताई जा रही हैं. रिपोर्ट में टाइगर के एक दोस्त ने दोनों के ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया और बताया, टाइगर ने जब से पापा जैकी श्रॉफ और मम्मी आयशा से अलग रहना शुरू किया था, वह तब से दिशा संग लिव-इन रिलेशन में थे. दोनों के रिश्ते को काफी समय हो चुका था और दिशा को लगता था कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए. लेकिन टाइगर अभी शादी के लिए तैयार नहीं थे. रिपोर्ट में दोस्त के हवाले से यह भी बताया गया है कि दिशा ने टाइगर से इस बारे में बात भी की थी, लेकिन हर बार उनका जवाब ‘ना’ होता था. दिशा शादी करना चाहती थीं, लेकिन टाइगर तैयार नहीं थे. ऐसे में दोनों ने ब्रेकअप करने का निर्णय लिया.

फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आई थीं दिशा पाटनी
काम की बात करें, तो दिशा पाटनी को आखिरी बार ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में देखा गया था, जो अभी हाल ही में रिलीज हुई है. अब इसके बाद एक्ट्रेस के पास कई फिल्में हैं. वह अब आने वाले दिनों में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘योद्धा’ और प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में भी काम कर रही हैं.

Tags: Disha Patani, Tiger shoff, Tiger Shroff

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें