'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग शुरू, दिशा पटानी ने शेयर की फिल्म की पहली फोटो

दिशा पटानी 'एक विलेन' की फ्रेंचाइजी फिल्म में नजर आने वाली हैं. (Instagram @DishaPatani)

दिशा पटानी 'एक विलेन' की फ्रेंचाइजी फिल्म में नजर आने वाली हैं. (Instagram @DishaPatani)

सुपरहिट फिल्म 'एक विलेन' की फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) फ्लोर पर आ चुकी है. इस खुशखबरी को खुद दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना के बाद से साल 2020 में हर काम ठप्प रहा. फिल्म इंडस्ट्री में भी लगभग सारी शूटिंग कैंसिल हो गई और स्टार्स को घर बैठना पड़ा. अब नए साल के साथ नई होप आई है और सभी काम पर वापस लौटने लगे हैं. फिल्मों की शूट भी स्टार्ट हो गई है. मोहित सूरी (Mohit Suri) की फिल्म 'एक विलेन' (Ek Villain) की नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग से फोटो पोस्ट की है. दिशा इस फोटो में एक हूडी में दिख रही हैं और उस पर 'एक विलेन रिटर्न्स' लिखा हुआ दिख रहा है. दिशा ने पोस्ट का कैप्शन देते हुए लिखा कि शूटिंग शुरू हो गयी है. फिल्म में दिशा पटानी के साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया नजर आएंगे. एकता कपूर इस फिल्म को निर्माण कर रही हैं और फिल्म अगले साल 11 फरवरी को 2022 में रिलीज होना है.

दिशा पटानी, Disha Patani, Mohit Suri, Ek Villain Returns, Arjun Kapoor, Ekta Kapoor
दिशा पटानी (Instagram @DishaPatani)




बता दें कि मोहित सूरी की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘एक विलेन’ 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. इसके साथ ही फिल्म के गाने आज भी दर्शकों के जुबां पर है.
वहीं दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान के साथ ‘राधे’ में नजर आएंगी. फिल्म को ईद पर रिलीज किया जाना है. फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. जहां इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी. दिशा ने सलमान खान के साथ इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है. जहां इन दिनों फिल्म की डबिंग का दौर जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज