दिशा पाटनी ने शेयर किया 'Do You Love Me' पर डांस वीडियो, टाइगर श्रॉफ की मां ने किया ये कमेंट

दिशा पाटनी ने शेयर किया 'Do You Love Me' पर डांस वीडियो, टाइगर श्रॉफ की मां ने किया ये कमेंट
दिशा पाटनी अपना डांस वीडियो शेयर किया है.

दिशा पाटनी (Disha Patani) के वीडियो पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) और बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने भी कमेंट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2020, 4:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) को उनकी जानदार एक्टिंग के साथ ही दमदार डांस और ग्लैमरस लुक के लिए भी जाना जाता है. दिशा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आती हैं. इस बीच दिशा पाटनी ने 'बागी 3 (Baaghi 3)' के अपने डांस नंबर 'Do You Love Me' का एक वीडियो शेर किया है, जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. यही नहीं उनके इस वीडियो पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) और बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने भी कमेंट किया है.

दिशा के वीडियो पर कमेंट करते हुए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मां ने इसे शानदार बताया है, वहीं कृष्णा श्रॉफ ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, क्वीन. वीडियो में दिशा के जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं, जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है और उनके मूव्ज की तारीफ कर रहा है.

बता दें 6 मार्च 2020 को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने काफी धमाल मचाया था, लेकिन इसी दौरान कोरोना के मामले सामने आने पर फिल्म की कमाई पर इसका असर भी देखने मिला था. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.
 
View this post on Instagram
 

#doyouloveme 🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on






वहीं हाल में ऐसी खबरें आई थीं कि लॉकडाउन के बीच दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के साथ रह रही हैं. इस पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने बताया था कि दिशा और टाइगर साथ नहीं रह रहे हैं. मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने कहा था कि दिशा उनके साथ नहीं रह रही हैं. लेकिन वह उनके घर के पास रहती हैं जिसके चलते वह अक्सर आती-जाती रहती हैं. यही नहीं कभी-कभी दिशा और कृष्णा श्रॉफ सामान लेने भी साथ ही बाहर जाते हैं.

ये भी पढ़ेंः ऋतिक रोशन ने बजाया पियानो, एक्स-वाइफ सुजैन खान ने गाया गाना, पैरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी ऐसे की सेलिब्रेट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading