दिशा पाटनी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, एक्ट्रेस की बोल्डनेस के दीवाने हो रहे लोग

दिशा पाटनी की बोल्ड अदा. (फोटो साभार:dishapatani/Instagram)

दिशा पाटनी की बोल्ड अदा. (फोटो साभार:dishapatani/Instagram)

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस फोटो पर देखते ही देखते 10 लाख से अधिक लाइक्स मिल गए हैं.

  • Share this:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) पर भले ही मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर लिया हो, लेकिन दिशा की पॉपुलैरिटी पर कोई फर्क नहीं पड़ता. मुंबई पुलिस ने दिशा और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पर कोविड-19 (Covid-19) के प्रतिबंधों को दरकिनार कर घूमने की वजह से एफआईआर दर्ज कर लिया है. इसे लेकर दिशा सुर्खियों में छाई हुईं हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी पुराने दिनों के वकेशन को याद करते हुए एक बोल्ड फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

अपनी बोल्ड अदाओं के लिए फेमस दिशा पाटनी के सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोवर्स हैं. इसी का नतीजा है कि दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जब अपने पुराने वकेशन की एक बोल्ड फोटो शेयर की तो कुछ ही घंटों के अंदर लाइक्स का आंकड़ा 10 लाख के पार हो गया. इस फोटो में दिशा की छाया दिख रही है. पानी के बीच में बैठी हैं और अपने गीले बालों को पानी के साथ उड़ाते हुए दिख रहीं हैं. यह फोटो दिशा के फैंस को बहुत पसंद आ रही है. फैंस इस फोटो पर लगातार हार्ट की इमोजी वाले कमेंट कर उनकी बोल्डनेस और खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

(फोटो साभार:dishapatani/Instagram)

बता दें  कि कोरोना महामारी की वजह से मुंबई में लगे लॉकडाउन के बीच बांद्रा में घूमने पर मुंबई पुलिस ने सख्ती बरतते हुए दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. इतना ही नहीं मुंबई पुलिस ने मजेदार ट्वीट कर के सभी मुंबईवासियों को ऐसा न करने की सलाह दी है.
अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस ने लिखा ‘वायरस के खिलाफ चल रहे ‘वॉर’ में बांद्रा की सड़कों पर ‘मलंग’ की तरह घूमना दो एक्टर को भारी पड़ा. इन पर बांद्रा पुलिस स्टेशन में सेक्शन 188,34 आईपीसी की धारा में मामला दर्ज कर लिया गया है. हम सभी मुंबईवासियों से रिक्वेस्ट करते हैं कि बिना मतलब  की 'हीरोपंती' से बचें’.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज