• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना एक और टैलेंट, फैंस बोले- 'टू गुड'

दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना एक और टैलेंट, फैंस बोले- 'टू गुड'

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने स्केचिंग के टैलेंट को भी दिखाए. साभार: @DishaPatani instsgram

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने स्केचिंग के टैलेंट को भी दिखाए. साभार: @DishaPatani instsgram

डांस, ड्रामा, एक्शन के अलावा दिशा का एक और टैलेंट देखने को मिला है. हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani Sketching) ने अपने स्केचिंग के टैलेंट को भी दिखाए. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पसंदीदा एनीमेशन कैरेक्टर को कागज पर उतारा और अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलावुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani Sketching) सोशल मीडिया पर अपने टैलेंट से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. डांस, ड्रामा, एक्शन के अलावा दिशा का एक और टैलेंट देखने को मिला है. हाल ही में दिशा ने अपने स्केचिंग के टैलेंट को भी दिखाए. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पसंदीदा एनीमेशन कैरेक्टर को कागज पर उतारा और अपने फैंस के साथ शेयर किया है. आपको बता दें, दिशा न जाने कितने फैंस के लिए फिटनेस आइकन हैं, इसके अलावा वो मेकअप ट्यूटोरियल वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.

    अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिशा पाटनी (Disha Patani Instagram Stories) ने अपने स्केच की तस्वीरें को फैंस के साथ शेयर कर पूछा कि, टोक्यो रिवेंजर्स का आनंद और किसने लिया है? वहीं कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए दिशा ने लिखा, “मेरा पहला प्रयास, जब आप घर पर फंस गए हों तो कुछ इस तरह की आदतों को बेहतर बनाने की उम्मीद करते हैं.” दिशा ने अपने पोस्ट में तीन स्केच शेयर किया है. एक्ट्रेस के फैंस उन्हें खूब सराह रहे हैं. एक ने कमेंट कर लिखा, ‘टू गुड दिशा जी.’ एक और ने लिखा, ‘वॉह ये बहुत अच्छा है.’ यहां देखिए एक्ट्रेस का पोस्ट.

    dishA

    दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने स्केचिंग के टैलेंट को भी दिखाए. साभार: @DishaPatani instsgram

    बताते चले कि, दिशा पाटनी (Disha Patani) को आखिरी बार प्रभु देवा द्वारा निर्देशित ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) में देखा गया था. सलमान खान के साथ यह उनका दूसरा प्रोजेक्ट था. वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग कर रही हैं. आगामी थ्रिलर 2014 की फिल्म ‘एक विलेन’ का आध्यात्मिक सीक्वल है, जिसे मोहित सूरी ने निर्देशित किया है. एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज