Trolling पर बोलीं दिशा पाटनी, 'मैं अपनी लिए कपड़े पहनती हूं, तुम्‍हारे लिए नहीं'

Trolling पर बोलीं दिशा पाटनी, 'मैं अपनी लिए कपड़े पहनती हूं, तुम्‍हारे लिए नहीं'
द‍िशा पाटनी.

दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने फैशन और स्‍टाइल के लिए काफी फेमस हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अक्‍सर उन्‍हें उनके ड्रेसिंग के लिए ट्रोल कर दिया जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 13, 2020, 2:17 PM IST
  • Share this:
दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने फैशन और स्‍टाइल के लिए जितनी फेमस हैं उतनी ही वह अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. दिशा अक्‍सर हर इवेंट में अपने स्‍टाइलिश अवतार के लिए सुर्खियों में आती भी रही हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अक्‍सर उन्‍हें उनके ड्रेसिंग के लिए ट्रोल कर दिया जाता है. लेकिन दिशा ऐसी ट्रोलिंग पर कभी ज्‍यादा ध्‍यान नहीं देतीं. हाल ही में दिशा अपनी फिल्‍म 'मलंग' () में बेहद स्‍टाइलिश अवतार में नजर आईं तो वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्‍म 'बागी 3' (Baaghi 3) में भी दिशा 'डू यू लव मी' (Do You Love Me) गाने में बोल्‍ड लुक के साथ फ्लॉन्‍ट करती नजर आईं. इस बीच दिशा को कई बार ट्रोल किया गया.

ऐसे में न्यूज18 हिंदी से हुई खास बातचीत में दिशा ट्रोलर्स पर बात करते हुए कहती है कि शुरुआत में जब उन्‍हें ट्रोल किया जाता था तब उन्‍हें भी बहुत बुरा लगता था. लेकिन अब ऐसा नहीं है. दिशा ने कहा, 'अब मैं इस सब से ऊपर उठ चुकी हूं. अब मुझे ट्रोलर्स क्या कहते हैं और क्या बोलते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और न ही मैं इस तरह की ट्रोलिंग पर रिएक्ट करती हूं. मुझे अब उनके कामेंट्स को लेकर बुरा नहीं लगता.' दिशा ने आगे कहा, 'मैं अपने कपड़े अपनी मर्ज़ी से और खुद के लिए पहनती हूं, ट्रोलर्स के लिए नहीं. तो फ‍िर ट्रोलर्स के बोलने को मैं सीरियसली क्‍यों लूँ?

मलंग की सक्‍सेस बैश में यूं नजर आईं द‍िशा पाटनी.




गुरुवार को मुंबई में दिशा की फिल्‍म 'मलंग' की सक्‍सेस पार्टी रखी गई जिसमें दिशा रेड हॉट लुक के साथ बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं.
viral bhayani


दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्‍म 'राधे' में नजर आने वाली हैं. लेकिन लगता है वह सलमान के साथ ही शाहरुख खान की भी बड़ी फैन हैं. शाहरुख के साथ काम करने के लिए वह छोटे से रोल को करने के ल‍िए भी तैयार हैं. दिशा ने कहा, 'मैं शाहरुख खान के साथ काम करने की ख्‍वाहिश रखती हूं और उनके साथ किसी फ़िल्म में रोमांस करना चाहती हूं. चाहे मेरा रोल भले ही छोटा हो. बड़े स्टार्स के साथ बड़ी फ़िल्म में रोल मायने नहीं रखता, अगर रोल छोटा है लेकिन अच्छा है और बड़ा स्टार है तो मैं हाँ कर देती हूं. मैंने पिछले साल फ‍िल्‍म ‘भारत’ सलमान सर के साथ की और भारत में मेरा कोई बहुत बड़ा रोल नहीं था. अभी एक और फिल्‍म सलमान सर के साथ कर रही हूँ और अब शाहरुख सर के साथ काम करना चाहती हूं. शाहरुख मेरे फेवरेट स्टार हैं और उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिले तो मैं कोई छोटा सा रोल भी करने के लिए राजी हूं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading