टाइगर श्रॉफ नहीं, किसी और का हाथ थामकर डिनर करने पहुंचीं दिशा पाटनी, यहां देखें फोटो

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी.

बीती रात दिशा पाटनी (Disha Patani) कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ स्पॉट की गईं, जहां दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे देखी गईं. मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर इन दोनों को साथ स्पॉट किया गया, जहां टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी मौजूद थे.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff) के रिलेशनशिप की खबरें आती रहती हैं. हालांकि ऑफिशियली दोनों ने कभी इस बारे में कोई बात नहीं की है. दिशा और टाइगर अक्सर एक साथ देखे जाते हैं. दिशा केवल टाइगर ही नहीं  बल्कि उनके पूरे परिवार के बहुत करीब हैं. दिशा अक्सर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ और मम्मी आयशा श्रॉफ के साथ दिख जाती हैं. दिशा और कृष्णा बेस्ट फ्रेंड भी हैं. दोनों एक दूसरे के साथ नजर आ ही जाती हैं. इतना ही नहीं दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी दोस्ती का इजहार करती रहती हैं.

    मुंबई में एक साथ शाम बिताने के लिए निकली दिशा पाटनी और कृष्णा श्रॉफ की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में दोनों दोस्त एक दूसरे का हाथ थाम कर चल रही हैं. इनके पीछे पीछे टाइगर श्रॉफ भी देखे गए. इस मौके पर दिशा ने टाइगर प्रिंट का टॉप और लाइट ब्राउन कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहनी थी तो कृष्णा डेनिम शॉर्ट्स में नज़र आई. इस ड्रेस में कृष्णा की टोन्ड बॉडी बेहद ही खूबसूरत दिख रही थी जबकि दिशा अपनी ड्रेस में हमेशा की तरह शानदार दिख रहीं थीं. इन दोनों के पीछे चल रहे टाइगर ने व्हाइट कलर की स्वेट शर्ट और ब्लैक कलर जींस कैरी किया हुआ था. डिनर के लिए निकले तीनों की ड्रेस गर्मियों की शाम के हिसाब से बिल्कुल सटीक और कूल लग रही थी. इसके साथ कोविड 19 गाइड लाइन का पालन करते हुए मास्क लगाए हुए थे.

    disha patani, krishna shroff, tiger shroff
    (photo credit: instagram/@ voompla)


    वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी सलमान ख़ान की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' और जॉन अब्राहम के साथ 'एक विलेन द रिटर्न्स' में नज़र आने वाली हैं. फिलहाल दोनों फिल्मों की शूटिंग चल रही है. इससे पहले दिशा पिछले साल फिल्म ‘मलंग’ में नज़र आई थीं.  वहीं टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’  3 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.