टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा की मेकअप आर्टिस्ट बनीं दिशा पाटनी, BFF को कैसे किया तैयार, देखें फोटो

दिशा पाटनी, कृष्णा श्रॉफ.

दिशा पाटनी (Disha Patani) अब कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के लिए मेकअप आर्टिस्ट बन गई हैं. कृष्णा ने इंस्टाग्राम अपनी एक फोटो शेयर की है. इसे शेयर करते हुए कृष्णा ने बताया है कि उनका मेकअप दिशा ने किया है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के बीच की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है. दोनों अक्सर ही एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं और साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते भी नजर आते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों एक-दूसरे के साथ वीडियो और फोटो भी शेयर करती रहती हैं. इस बीच दिशा अब अपनी प्यारी दोस्त कृष्णा श्रॉफ के लिए उनकी मेकअप आर्टिस्ट भी बन गई हैं. जिसकी जानकारी कृष्णा श्रॉफ ने दी है.

    कृष्णा श्रॉफ ने अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटो शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन के जरिए बताया है कि उनका मेकअप दिशा पाटनी ने किया है. कृष्णा श्रॉफ की यह फोटो उनके फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है. इस फोटो पर कमेंट करते हुए दिशा ने लिखा है- 'ब्यूटी...' जिसका जवाब देते हुए कृष्णा ने लिखा है- 'इसके लिए तुम्हें धन्यवाद.'




    बता दें, कृष्णा श्रॉफ इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्याम्स के साथ ब्रेकअप के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने ऐलान किया था कि उनका एबन के साथ ब्रेकअप हो चुका है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से अपील की कि कोई भी उन्हें एबन के साथ तस्वीरों में टैग ना करे. यही नहीं कृष्णा ने इंस्टाग्राम से अपनी और एबन की सारी फोटोज भी डिलीट कर दी हैं. हालांकि, दोनों के ब्रेकअप की वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.