जैकी श्रॉफ को 64वें जन्‍मदिन पर दिशा पटानी से म‍िली स्‍पेशल Birthday Wish

जैकी श्रॉफ और द‍िशा पाटनी. (फोटो- सोशल मीडिया)

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अपना 64 वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जनमदिन पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की लेडीलव कही जाने वली दिशा पटानी (Disha Patani) ने भी उन्हे विश क‍िया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अपने समय के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) आज अपना 64 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन पर उनके फैमिली मेंबर्स, फैंस सभी के मैसेजेस आ रहे है. उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल उन्हें विश किया. उन्होंंने अपने 'हीरो' की एक क्लोज-अप फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा 'दुनिया के सबसे अच्छे पिता और दुनिया में सबसे बड़े दिल वाले इंसान को जन्मदिन की बधाई'. जैकी श्रॉफ के बर्थ डे की पोस्ट शेयर होते ही टाइगर श्रॉफ की लेडीलव कही जाने वली दिशा पटानी (Disha Patani)  ने भी उन्हे विश कर द‍िया है.

    द‍िशा ने व‍िश करते हुए लिखा, '' हैप्पी बर्थ डे अंकल ''.



    अपने समय के हर दिल अजीज रहे अभिनेता जैकी श्रॉफ ने दिवंगत अभिनेता देव आनंद की फिल्म 'स्वामी दादा' (1982) से अभिनय की शुरुआत की. जैकी कई हिट फिल्में जैसे 'हीरो', 'परिंदा', 'कर्मा', 'राम लखन' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और और अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. दर्शकों को जैकी  'राधे', 'योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिखाई देंगे, जो इस साल के अंत तक रिलीज़ हो सकती है. फिल्म में दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी हैं.

    बता दें दिशा और जैकी ने पहले भी एक साथ काम किया है, लेकिन एक दूसरे के साथ उनका कोई सीन नहीं था, लेकिन इस बार दिशा फिल्म में जैकी दादा की बहन की भूमिका निभाएंगी. दिशा के बड़े भाई होने के अलावा जैकी फिल्म में एक मजेदार इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं. वह अपने सबऑर्डिनेटस के साथ लव हेट रिलेशनशिप साझा करते है. दिशा और जैकी को एक साथ देखने के लिए फैंस को भी इंतजार है.

    jackie shroff
    अपनी पत्‍नी आयशा और बेटे टाइगर के साथ जैकी श्रॉफ. (फोटो साभार- @BombayBasanti/Twitter


    दिशा के अलावा फिल्म में रणदीप हुड्डा, सलमान खान, जरीना भी है. लंबे समय बाद जैकी श्रॉफ इस प्रोजेक्ट के जरीए पुराने कई कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं. दर्शकों और थिएटर मालिकों को भी मूवी का इंतजार है. यह फिल्म सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है.

    लॉकडाउन के बाद फिल्म की शुटिंग शुरू होने पर जैकी श्रॉफ ने वीडियो पस्ट कर शूटिंग का पूरा हाल बताया था. उन्होंने वीडियो में बताया था कि कोरोना के कारण कैसे सब कुछ बदल गया है. सेट पर सभी लोग मास्क में नजर आ रहे हैं और साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा जा रहा है. वीडियो  में जैकी श्रॉफ कहते नजर आ रहे थे कि मास्क पहन लें, लेकिन डायलॉग बोलने के लिए तो मास्क उतारना ही पड़ेगा. साथ ही सलमान खान ने भी फोटो शेयर की थी, जो शूटिंग के दौरान की ही थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.