मुंबई में हुआ लॉकडाउन तो 'गर्लफ्रेंड' दिशा पटानी संग मालदीव रवाना हुए टाइगर श्रॉफ, PHOTO वायरल

फोटो साभार: Viral Bhayani

फोटो साभार: Viral Bhayani

महाराष्ट्र में कोरोना के केस भी काफी तेजी से बढ़ रहे हैं ऐसे में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) इस समय को यादगार बनाने की ठान ली है. दोनों ने इस समय में वेकेशन के लिए मालदीव के लिए उड़ान भरी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 12:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना (Coronavirus) के मामलों में वृद्धि आ रही है. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने मंगलवार 14 अप्रैल (रात 8 बजे) से 1 मई (सुबह 7 बजे) तक कर्फ्यू की घोषणा की है. पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी गई है. इमरजेंसी के बिना कोई भी घर से बाहर नहीं आ पाएगा. ऐसे में कोई भी बॉलीवुड सितारा 15 दिनों तक अपने शो की शूटिंग नहीं कर पाएगा. ऐसे में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ मालदीव रवाना हुए हैं.

महाराष्ट्र में कोरोना के केस भी काफी तेजी से बढ़ रहे हैं ऐसे में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) इस समय को यादगार बनाने की ठान ली है. दोनों ने इस समय में वेकेशन के लिए मालदीव के लिए उड़ान भरी है. सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर दोनों की फोटो शेयर करते हुए ये जानकारी शेयर की है. इस दौरान दिशा पटानी ट्यूब स्टाइल पिंक ब्रालेट के साथ ब्लू श्रग और रिप्ड जींस में स्पॉट हुईं, वहीं टाइगर श्रॉफ ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आए.

disha patani, tiger shroff
फोटो साभार: Viral Bhayani instagram


बता दें कि पहली बार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 2016 में आए म्यूजिक वीडियो 'बेफिक्रा' में साथ नजर आए थे. उन्होंने अहमद खान की फिल्म 'बागी 2' में भी साथ काम किया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए से अधिक का व्यापार किया था. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है.
दोनों एक-दूसरे की पोस्ट पर काफी कमेंट भी करते हैं. टाइगर श्रॉफ जल्द फिल्म बागी 4, हिरोपंती 2, गणपत और रेम्बो के रिमेक में नजर आनेवाले हैं. वही दिशा पाटनी फिल्म राधे और मोस्ट वांटेड भाई और एक विलन के अगले भाग में नजर आएंगी. एक्शन के शौकीन टाइगर श्रॉफ आखिरी बार फिल्म 'वॉर' में नजर आए थे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ-साथ उनकी मौजूदी को भी काफी पसंद किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज