दिशा पटानी का KISSING SCENE को लेकर खुलासा, बोलीं- 'सलमान खान ने किस नहीं किया था'

सलमान और दिशा के बीच फिल्माया गाना 'सीटी मार' काफी मशहूर हो गया है (फोटो साभारः Youtube/Zee Music Company)

सलमान और दिशा के बीच फिल्माया गाना 'सीटी मार' काफी मशहूर हो गया है (फोटो साभारः Youtube/Zee Music Company)

जब दर्शकों ने सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पटानी (Disha Patani) के बीच इंटीमेट सीन देखा था, तो उन्हें लगा था कि सलमान ने ऑनस्क्रीन किस न करने की अपनी पुरानी पॉलिसी को तोड़ दिया है.

  • Share this:

नई दिल्लीः पूरा देश कोरोना महामारी (Covid-19) से जूझ रहा है, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) अपना वादा निभा रहे हैं और 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को ईद 2021 पर रिलीज कर रहे हैं. फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani) लीड एक्ट्रेस हैं. हाल में एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ कंट्रोवर्शियल किस सीन (Controversial Kissing Scene) को लेकर कई बातें बताईं. बता दें कि सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे' का गाना 'सीटी मार' फैंस के बीच खासा लोकप्रिय हो रहा है.

कोयमोय से बातचीत के दौरान, दिशा पटानी ने फिल्म से जुड़ी कई बातें बताईं. उन्होंने डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ अपनी बातचीत के बारे में बताया. सेट पर मस्ती भरे माहौल के अलावा फिल्म से जुड़ी कई बाते कीं. साथ में, एक्ट्रेस ने सलमान के साथ चर्चित किस सीन को लेकर भी बात की. दर्शकों को दिशा और सलमान के बीच इंटीमेट सीन देखने के बाद लगा था कि सलमान ने ऑनस्क्रीन किस सीन न करने की अपनी पुरानी पॉलिसी को तोड़ दिया है. लेकिन बाद में, यह पता चला कि सुपरस्टार ने अपना मुंह टेप से ढंक लिया था. एक वीडियो में इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा था कि राधे के लिए इस सीन की जरूरत थी.

Youtube Video

लेकिन, इससे दिशा पटानी पहली हीरोइन बन गई हैं, जिनके साथ सलमान खान नो किस पॉलिसी तोड़ने के बेहद करीब पहुंच गए थे. उसी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, 'आखिर हम सभी एक्टर हैं और फिल्म के लिए वह सीन जरूरी था. मेरा मतलब है कि एक बार जब आप वह सीन देखेंगे, तो आप समझ जाएंगे. इसलिए, हम वही कर रहे हैं जो हमारे निर्देशक हमसे करने के लिए कह रहे हैं. मेरा मतलब है कि सलमान ने वास्तव में किस नहीं किया था, इसलिए मुझे नहीं लगता कि उन्होंने किसी किस्म का नियम तोड़ा है.'
दिशा ने कोरोना महामारी के बीच फिल्म के रिलीज पर भी बात की. उन्होंने कहा, 'मैं बहुत आभारी हूं कि ऐसे समय में, हमारी एक फिल्म रिलीज हो रही है. यह एक साल से अटकी हुई थी. इसलिए, मैं बहुत खुश हूं कि यह आखिरकार रिलीज हो रही है. मुझे उम्मीद है कि यह लोगों तक पहुंचेगी और उनका मनोरंजन करेगी, खासकर इस मुश्किल समय में.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज