लाइव टीवी

आदित्य ठाकरे की तारीफ में बोलीं दिशा पाटनी- महाराष्ट्र अब सुरक्षित हाथों में

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 7:41 PM IST
आदित्य ठाकरे की तारीफ में बोलीं दिशा पाटनी- महाराष्ट्र अब सुरक्षित हाथों में
दिशा पाटनी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे आदित्य ठाकरे एक उभरते हुए युवा नेता हैं. उनको लेकर अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani)  क्या सोचती हैं, जानिए-

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 7:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आदित्य राय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की फिल्म 'मलंग (malang)' 7 फरवरी को पर्दे पर दस्तक देने जा रही है. फिल्म के ट्रेलर और गानों में अभिनेत्री दिशा पाटनी काफी हॉट और बिकनी में नज़र आ रही हैं. जबकि आदित्य रॉय कपूर भी शर्टलेस अवतार में काफी हैंडसम नज़र आ रहे हैं. दिशा और आदित्य के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) पुलिस ऑफिसर के किरदार में मर्डर मिस्ट्री को समझते और सुलझाते नज़र आ रहे हैं.

फिलहाल फिल्म की स्टारकास्ट जोर शोर से फिल्म के प्रोमोशन में जुटी है. हाल ही में आदित्य राय कपूर और दिशा पाटनी ने न्यूज 18 हिंदी से खास बातचीत की और इस बातचीत में दिशा ने फिल्म और फिटनेस के साथ-साथ अपने दोस्त आदित्य ठाकरे से जुड़े सवाल पर भी खुलकर बातचीत की.

आपको बता दें कुछ महीने पहले आदित्य ठाकरे और दिशा पाटनी की डिनर की तस्वीरें को लेकर ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था. उस वक़्त दिशा और आदित्य ठाकरे के अफेयर के कयास भी लगाए जा रहे थे तभी दिशा ने उस तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि जैसे आपकी एक लड़की दोस्त हो सकती है वैसे ही लड़के दोस्त क्यों नहीं हो सकते. मेरे लड़की से ज्यादा लड़के दोस्त हैं और अगर आप अपने दोस्त के साथ लंच या डिनर पर जाते हैं तो इसमें क्या बुराई है.

cricket news, sports news, indian cricket team, jasprit bumrah, disha patani, क्रिकेट न्यूज, खेल, इंडियन क्रिकेट टीम, दिशा पाटनी, जसप्रीत बुमराह
अभिनेत्री दिशा पाटनी


यह भी पढ़ेंः मलाइका अरोड़ा के हाथ में हाथ डाले नजर आए अर्जुन कपूर, देखिये Viral होती Photos

दिशा के दोस्त हैं आदित्य ठाकरे
जब न्यूज 18 हिंदी से इस ख़ास बातचीत में हमने दिशा पाटनी से आदित्य ठाकरे से जुड़ा सवाल पूछा कि अब आदित्य महाराष्ट्र की राजनीति में काफी ऊंचे पद पर हैं. कितना भरोसा है आदित्य पर और उनसे महाराष्ट्र के विकास को लेकर कितनी उम्मीदें है, इस सवाल पर मुस्कुराते हुए दिशा अपने दोस्त आदित्य ठाकरे की तारीफ करते हुए कहती हैं कि बहुत भरोसा है और अब इंडिया को यूथ चाहिए और बहुत अच्छा है कि कोई यंग लीडर आया है और आदित्य एनवायरमेंट के लिए काफी कुछ करते हैं. वह खास तौर से जंगलों को बचाने के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं. दिशा पाटनी ने बातचीत को बढ़ाते हुए अपने दोस्त आदित्य ठाकरे की तारीफ में यहां तक कह दिया कि उन्हें बहुत विश्‍वास है आदित्य ठाकरे पर और अब महाराष्ट्र सुरक्षित हाथों में है. अब उन्होंने मुंबई की नाइटलाइफ़ खोल दी है. आप खाना खा सकते हैं, फिल्म थिएटर जा सकते है. मुंबई के लोगों के फ़ूड और नाइटलाइफ़ के इस कॉन्सेप्ट के लिए उन्होंने काफी इन्वेस्ट किया है.
Tiger Shroff, Disha Patani, Bollywood, Parth Samthaan, टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, बॉलीवुड, पार्थ समथान
दिशा पाटनी


यह भी पढ़ेंः बिग बॉस: आधी रात में भूत बनकर इस शख्स ने उड़ाए शहनाज गिल के होश, देखें वीडियो

दिशा की बात को गंभीरता से सुन रहे इंटरव्यू में मौजूद आदित्य राय कपूर ने भी अपनी बात रखते हुए कहा कि अब 24 घंटे फ़ूड और नाइटलाइफ की व्यवस्था हुई है और उन्होंने इसके लिए काफी काम किया है. अब मुंबई वैसा हो गया जैसा पहले हुआ करता था. अब रात में भी आपके लिए खाने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा तो कुल मिलाकर आदित्य ठाकरे ने काम तो अच्छा किया है और उनसे बहुत उम्मीदें हैं.

ऑपोजिशन के विरोध पर आदित्य रॉय कपूर ने हंसते हुए कहा देखिए मैं राजनेता तो नहीं हूं कि उनकी नाराजगी पर अपनी बात रखूं, लेकिन मुंबई का नागरिक होने के तौर पर मैं बहुत खुश हूं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 7:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर