Home /News /entertainment /

दिव्या भारती के पिता का हुआ निधन, साजिद नाडियाडवाला अंत तक रहे उनके पास

दिव्या भारती के पिता का हुआ निधन, साजिद नाडियाडवाला अंत तक रहे उनके पास

दिव्या ने 18 साल की उम्र में साजिद से शादी की थी.  (फोटो साभारः Instagram/divyabharti__queen/sajidnadiadwala_fanpage)

दिव्या ने 18 साल की उम्र में साजिद से शादी की थी. (फोटो साभारः Instagram/divyabharti__queen/sajidnadiadwala_fanpage)

दिव्या भारती (Divya Bharti) ने 18 साल की उम्र में साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) से शादी की थी, लेकिन वे थोड़े वक्त के लिए ही साथ रहे. एक दुखद घटना ने दोनों को अलग कर दिया, पर साजिद नाडियाडवाला उन्हें कभी भुला नहीं पाए और आज भी उन्हें याद करते हैं. वे दिव्या भारती के माता-पिता को अपने पैरेंट्स की तरह मानते हैं. अब खबर आई है कि दिव्या के पिता ओम प्रकाश भारती (Om Prakash Bharti) का निधन हो गया है. साजिद, दिव्या के पिता के बगल में थे जब उन्होंने आखिरी सांस ली थी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) की 1993 में एक दुखद हादसे में निधन हो गया था. फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) उन्हें आज भी बहुत याद करते हैं. दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी. साजिद ने उनके निधन के बाद दूसरी शादी कर ली थी, पर वे दिव्या भारती को अपने पैरेंट्स की तरह ट्रीट करते रहे. अब दिव्या के पिता ओम प्रकाश भारती का निधन हो गया है. उनकी अंतिम विदाई में साजिद नाडियाडवाला भी शामिल हुए.

    साजिद ने दिव्या के माता-पिता को अपने पैरेंट्स जैसा माना है. वे उनकी हर जरूरत का ख्याल रखते रहे हैं. जब दिव्या के पिता ओम प्रकाश भारती का कल शनिवार 30 अक्टूबर को निधन हुआ, तो साजिद नाडियाडवाला अपने ससुर के करीब ही थे.

    बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से बताया है कि साजिद, दिव्या के पिता के बगल में थे जब उनका निधन हुआ था. वे अगले दिन दाह संस्कार में भी शामिल हुए थे. साजिद के लिए ओम प्रकाश भारती (Om Prakash Bharti) उनके पिता के समान थे.’

    सूत्र ने आगे बताया, ‘वे दिव्या के माता-पिता को मम्मी-पापा कहते हैं. अब जब ससुर नहीं रहे, तो साजिद किसी बेटे की तरह ही दिव्या की मां की देखभाल करेंगे.’ बता दें कि दिव्या ने 18 साल की उम्र में साजिद से शादी की थी.

    ये भी पढ़ें: HBD: दिव्या भारती-साजिद ने महीनों तक शादी को रखा था सीक्रेट, पिता को नहीं थी भनक

    दिव्या भारती की मृत्यु आज भी लोगों के लिए एक रहस्य है. एक्ट्रेस ने 16 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. वे थोड़े ही वक्त में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बन गई थीं. एक्ट्रेस की मां मीता ने एक बार बताया था कि कैसे उनकी बेटी, साजिद को पसंद करने लगी थीं.

    Tags: Sajid Nadiadwala

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर