लाइव टीवी

'शीर कोरमा' का ट्रेलर रिलीज, स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता 10 सालों से हैं सैमलैं‌गिक रिश्ते में

News18Hindi
Updated: February 25, 2020, 8:20 PM IST
'शीर कोरमा' का ट्रेलर रिलीज, स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता 10 सालों से हैं सैमलैं‌गिक रिश्ते में
ये कहानी दो मुस्लिम लड़कियों के बारे में है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्वरा और दिव्या एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं

'शीर कोरमा (Sheer Qorma)' में दिव्या दत्ता (Divya Dutta) और स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) बीते 10 साल से समलैंगिक रिश्ते में हैं. लेकिन दिव्या की मां का किरदार निभा रहीं शबाना आजमी (Shabana Azmi) इस रिश्ते के खिलाफ हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 8:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के बाद स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी अब समलैंगिक रिश्तों को समझाने के लिए एक फिल्म के साथ हाजिर हैं. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Jyada Saavdhan) हाल ही में रिलीज हुई है, ये फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है. इसी बीच आज स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) की फिल्म 'शीर कोरमा' (Sheer Qorma) का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, इस फिल्म का थीम भी समलैंगिकता पर ही आधारित है.

ये कहानी दो मुस्लिम लड़कियों के बारे में है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्वरा और दिव्या एक- दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दिव्या की मां इसके खिलाफ हो जाती हैं. दिव्या की मां का किरदार शबाना आजमी (Shabana Azmi) निभा रही हैं. शबाना इस रिश्ते को गुनाह मानती हैं और कुदरत के खिलाफ मानती हैं. फिल्म में स्वरा सितारा नाम का किरदार निभा रही हैं और दिव्या के किरदार का नाम सायरा है. सायरा और सितारा पिछले 10 साल से रिलेशनशिप में है, लेकिन उनके रिश्ते को कोई स्वीकार नहीं करता है. फिल्म में इसी रिश्ते और उनके बीच के इस मोहब्बत को समझाने की कोशिश की गई है. इस फिल्म के डायरेक्टर फराज आरिफ अंसारी (Faraz Arif Ansari) हैं और मरीजके डिसूजा (Marizke De Souza) फिल्म के प्रोड्सूयर हैं. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है और पहले ये फिल्म फेस्टिवल्स (Film Festivals) में रिलीज होगी.





ये भी पढ़ें : रिलीज हुआ पवन सिंह का नया होली का गाना, अगर हैं भोजपुरी फैन तो चौंक जाएंगे



स्वरा भास्कर आखिरी बार साल 2018 में 'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di Wedding) में नजर आई थीं. ये फिल्म काफी चर्चा में रही थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर हिट भी साबित हुई थी. इस फिल्म को लेकर लोग सीधे-सीधे दो वर्गों पर बंट गए थे, एक वो जो फिल्म के प्लॉट का पूरी तरह विरोध कर रहे थे और एक वो जो फिल्म में फेमिनिज्म से जोड़कर देख रहे थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 7:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading