दिव्या खोसला कुमार ने मास्क उतारकर लगवाई COVID वैक्सीन, वीडियो वायरल होने पर ट्रोल्स ने की खिंचाई

(photo credit: instagram/@divyakhoslakumar)

(photo credit: instagram/@divyakhoslakumar)

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी कोविड वैक्सीन लगवाने की अपील की है.

  • Share this:

मुंबई. भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर बेहद जानलेवा साबित होती दिख रही है. कोविड के चलते राज्यों में लॉकडाउन जारी है. महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच सिर्फ वैक्सीन ही एक उम्मीद है. हाल ही में 18 उम्र से ऊपर वालों के लिए टीकाकरण शुरू किया गया है. ऐसे में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी कोरोना वैक्सीन (Covid Vaccine) लगवाने में जुटे हुए हैं. इस लिस्ट में एक और नाम शुमार हुआ है, एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार का. दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है.

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी कोविड वैक्सीन लेने की अपील की है. लेकिन, अपने इस वीडियो को लेकर अब दिव्या खोसला कुमार उल्टा ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, वैक्सीन लगवाते हुए दिव्या ने एक गलती कर दी, जिसे लेकर अब वह ट्रोल हो रही हैं.



दिव्या ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह कोविड वैक्सीन लगवाती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली कोविड वैक्सीन ली है. साथ ही उन्होंने फैंस से भी कोरोना वैक्सीन लगवाने की बात कही. लेकिन, वैक्सीनेशन के दौरान दिव्या अपना मास्क नीचे कर लेती हैं. जिसे लेकर अब सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कई यूजर्स ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस को मास्क पहनने की सलाह दी है. वीडियो के बैकग्राउंड में 'चक दे इंडिया' सॉन्ग चल रहा है.

ट्रोल्स का कहना है कि मास्क लगाए रहते हुए भी वैक्सीन लगवाई जा सकती थी. इसके लिए चेहरा दिखाना जरूरी नहीं है. दिव्या का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए सिर्फ एक बात कही है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए दिव्या खोसला कुमार को वैक्सीन लगवाते समय भी मास्क पहने रहने की बात कही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज