दिव्यांका त्रिपाठी की फैन ने उनके प्यार में कर डाला ऐसा काम

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की एक फैन ने उनके लिए ऐसा काम किया है कि बस कहना ही क्या.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 1:01 PM IST
दिव्यांका त्रिपाठी की फैन ने उनके प्यार में कर डाला ऐसा काम
टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 1:01 PM IST
अपने फेवरेट स्टार्स के लिए फैन्स क्या कुछ नहीं करते. कोई उनके जैसा लुक रख लेता है. तो कोई उनकी फिल्में सौ-सौ दफा देख लेता है. लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की एक फैन ने उनके लिए ऐसा काम किया है कि बस कहना ही क्या. हम तो ये देखकर हैरान हैं ही. जब दिव्यांका ने भी इस फैन को देखा तो वह हैरान रह गईं.

दिव्यांका कि इस फैन ने अपनी पीठ पर दिव्यांका का चेहरा और हाथ पर उनका नाम लिखवा लिया है. दिव्यांका ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. दिव्यांका की इन तस्वीरों पर लाखों लाइक आ चुके हैं और फैन्स अपने कमेंट्स के जरिए प्यार जता रहे हैं. टीम दिवेक नाम से एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, आपको बहुत प्यार दिया जाता है. अगर कोई एक भी ऐसा है जो आपको नापसंद करता है तो आपको प्यार करने वाले हजारों हैं. प्यार अनमोल है.

अगर आप दिव्यांका की पोस्ट पर आए कमेंट्स खंगालेंगे तो पाएंगे कि इस तरह के मैसेजेस की भरमार लगी हुई है.

photo (5)

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2005 में 'विरासत' नाम के टीवी शो से की थी. उनके पॉपुलर शो में 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' और 'ये है मोहब्बतें' का नाम शामिल है. टीवी के अलावा दिव्यांका फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. साल 2012 में दिव्यांका ने 'लाला हरदौल' नाम से एक फिल्म की थी. इस फिल्म में दिव्यांका रानी पद्मावती के रोल में थी. वहीं साल 2014 में आई 'ए डिवोर्स टु रिमेंबर' में दिव्यांका जारा के रोल में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के फैन्स के लिए बुरी खबर, khatron ke khiladi के सेट से आई ये अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...