अपना शहर चुनें

States

'थाई मसाज' में नजर आएंगे दिव्येंदु शर्मा और गजराज राव, इम्तियाज अली करेंगे फिल्म को प्रोड्यूस

गजराज राव औ दिव्येंदु शर्मा एक साथ आएंगे नजर
गजराज राव औ दिव्येंदु शर्मा एक साथ आएंगे नजर

गजराज राव (Gajraj Rao) इस फिल्म के मुख्य किरदार होंगे. गजराज और दिव्येंदु (Divyendu Sharma) के अलावा भी फिल्म में कई और कलाकार नजर आएंगे जिनकी कास्टिंग अभी होना बाकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 4:24 PM IST
  • Share this:
गजराज राव (Gajraj Rao) और दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) की जोड़ी लोगों को जल्द हंसाने आने वाली है. दरअसल फिल्मकार इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) एक एक कॉमेडी फिल्म प्रोड्यूस करेंगे जिसमें गजराज राव और दिव्येंदु नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम होगा 'थाई मसाज' (Thai Massage). इस फिल्म को मंगेश हडावले डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने पहले मलाल फिल्म का निर्देशन किया था.

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक गजराज राव इस फिल्म के मुख्य किरदार होंगे. गजराज और दिव्येंदु के अलावा भी फिल्म में कई और कलाकार नजर आएंगे जिनकी कास्टिंग अभी होना बाकी है. गजराज राव की कॉमिक टाइमिंग बेमिसाल है. बधाई हो, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और लूटकेस जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय का जलवा दिखाया है. वहीं बात करें दिव्येंदु शर्मा की तो मिर्जापुर में मुन्ना भईया के किरदार में उन्होंने सबको अपना फैन बनाया है.

निर्देशक मंगेश हडावले मराठी फिल्म टिंग्या और तपाल जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. उन्होंने शॉर्ट फिल्म चलो जीते हैं और मलाल जैसी फिल्मों का भी निर्देशन किया है. मलाल फिल्म से शर्मिन सहगल और मीजान जाफरी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वहीं बात करें फिल्मकार इम्तियाज अली की तो वो फिल्म लैला मजनू से प्रोड्यूसर बने थे. बाद में उन्होंने वेब सीरीज शी को भी प्रोड्यूस किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज