Home /News /entertainment /

divyendu sharma mirzapur munna bhaiya pyar ka punchnama liquid rk

दिव्येंदु शर्मा को देख लोग लगाते हैं 'मुन्ना भैया' के नारे, एक्टर ने खुद बताए अपनी पॉपुलैरिटी के किस्से

दिव्येंदु शर्मा को 'मुन्ना भैया' के किरदार से पॉपुलैरिटी मिली. (फोटो साभारः Instagram @divyenndu)

दिव्येंदु शर्मा को 'मुन्ना भैया' के किरदार से पॉपुलैरिटी मिली. (फोटो साभारः Instagram @divyenndu)

दिव्येंदु शर्मा ने (Divyendu Sharma) फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में लिक्विड के किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. लेकिन मिर्जापुर के मुन्ना भैया के किरदार ने उन्हें लोगों का चहेता बना दिया. वह हर घर में जाने जाते हैं. 'लिक्विड' से लेकर 'मुन्ना भैया' तक उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है

अधिक पढ़ें ...

दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक लंबे और कठिन सफर के बाद एक मुकाम हासिल किया है. उन्होंने ‘प्यार का पंचनामा’ से लेकर ‘मिर्जापुर’ (Divyendu Mirzapur) तक एक लंबी जर्नी तय की. अब दिव्येंदु को नई फिल्मों और कुछ शो के सीक्वल के बीच एक शॉर्ट फिल्म पर काम करने का वक्त भी मिल गया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी नई शॉर्ट फिल्म ‘1800 LIFE’ के बारे में बात की. इसके अलावा उन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी को लेकर हैरानी भी जताई है. वह खुद बॉलीवुड में ‘एलिस इन वंडरलैंड’ की तरह महसूस करते हैं.

‘1800 LIFE’ अमेजन मिनी टीवी की साइंस फिंक्शन थ्रिलर है, जो टेक्नोलॉजी के अलग-अलग दुष्प्रभावों के बारे में बताती है. फिल्म को मानवी बेदी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में श्रुति मेनन भी हैं. यह फिल्म 22 अप्रैल को स्ट्रीम हो चुकी है. दिव्येंदु ने इस फिल्म की शूटिंग अपने कई प्रोजेक्ट्स में वक्त निकाल कर की थी.

दिव्येंदु शर्मा के नहीं मिलने पर कानपुरिए फैंस ने की थी दुकान में तोड़फोड़, एक्टर बोले- ‘मुंबई के लोग सभ्य’

दिव्येंदु (Divyendu Sharma Short Film)ने इस शॉर्ट फिल्म के बारे में कहा,”बीच में एक शॉर्ट फिल्म करना मजेदार है क्योंकि यह मुझे दिल्ली में फिल्म स्कूल और थिएटर के दिनों की याद दिलाता है. आप फाइनेंसियल चीजों के बारे में ज्यादा चिंता किए बिना खुद को एक्सप्रेस करते हैं. यहां कोई बाउंड्री नहीं है. थीम काफी यूनिक है. हम फिल्म में एआई के बारे में बात कर रहे हैं. इसलिए, एक्सपेरिमेंट करने के लिए बहुत सी नई चीजें रहीं.”

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘मिर्जापुर’ में अपॉजिट किरदार

पिछले कुछ सालों में दिव्येंदु (Divyendu Sharma Popular Role) ने अलग-अलग किरदार निभाए हैं. उनके बहुत सारे प्रोजेक्ट डार्क, एक्शन से भरपूर और ग्रिटी रही हैं जो कि उनके ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘चश्मे बद्दूर’ जैसी कॉमेडी से बिल्कुल उलट रहे हैं. दिव्येंदु ने कहा, “प्यार का पंचनामा एक तरफ और मिर्जापुर दूसरी तरफ, दोनों ने लोगों को मेरी दुनिया को देखने के लिए अलग नजरिया दिया. मैं डायरेक्टर्स या ऑडियंस को अपनी दिखा सकता था. इसने मुझे एक बेहतरीन कलाकार के रूप में पहचान दिलाने में बहुत मदद की.”

वैनिटी के बाहर और एयरपोर्ट पर ‘मुन्ना भैया’ के नारे लगाते फैंस

दिव्येंदु  (Divyendu Sharma Munna Bhaiya) को ‘प्यार का पंचनामा’ में उनके किरदार ‘लिक्विड’ को फैंस ने सराहा लेकिन ‘मिर्जापुर’ के ‘मुन्ना भैया’ से वह घर-घर में पहचाने गए. दिव्येंदु कहते हैं कि उन्हें कभी-कभी उस प्यार को पचा पाना मुश्किल होता है. उन्होंने कहा, “मिर्जापुर इसे एक अलग स्तर पर ही ले गया. लोग सच में मुन्ना भैया से प्यार करते हैं और वो खुद इसे बयां भी करते हैं. जब भी मैं यूपी या एमपी में शूटिंग कर रहा होता हूं तो मैं बहुत से लोगों से मिलता हूं. जब भी मैं अपनी वैनिटी से बाहर आता हूं, लड़के आते हैं और कहते हैं, ‘भैया में भैया मुन्ना भैया!’ मैंने एयरपोर्ट पर भी लोगों को कहते सुना है.”

Tags: Actor, Mirzapur 2, Web Series

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर