Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन ने फैंस को दी Diwali की शुभकामनाएं, भूमि पेडनेकर ने की ईको फ्रेंडली दिवाली मनाने की अपील

अमिताभ बच्चन ने फैंस को दी Diwali की शुभकामनाएं, भूमि पेडनेकर ने की ईको फ्रेंडली दिवाली मनाने की अपील

अमिताभ बच्चन और भूमि पेडनेकर ने दिवाली की बधाई दी. (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan/bhumipednekar)

अमिताभ बच्चन और भूमि पेडनेकर ने दिवाली की बधाई दी. (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan/bhumipednekar)

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फैंस को दिवाली (Diwali 2021) की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने पत्नी जया बच्चन के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों साथ में दिवाली सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी और लोगों से ईको फ्रेंडली दिवाली मनाने के लिए कहा.

अधिक पढ़ें ...

    आज दिवाली (Diwali 2021) का त्यौहार है. पूरा देश इसे धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहा है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने पत्नी जया बच्चन के साथ वाली एक तस्वीर भी शेयर की है. वहीं, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी फैंस को दिवाली की शुभमकामनाएं दी और लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक किया. उन्होंने फैंस के लिए एक मैसेज भी दिया है.

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Diwali) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन भी हैं. अमिताभ बच्चन हाथ में फुलझड़ी पकड़े जला रहे हैं जबकि जया ने बिग बी का एक हाथ पकड़ा हुआ है. दोनों इस दौरान काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. बिग बी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”हैप्पी दिवाली.” उन्होंने दिल और झंडे वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया है.

    Amitabh

    (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

    भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)  ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दीये वाले स्टीकर के साथ फैंस को दिवाली विश की है. उन्होंने लोगों को इको फ्रेंडली दिवाली (Eco Friendly Diwali)  मनाने के लिए कहा. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,”आपको और आपके परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं. ये नया साल पृथ्वी के लिए प्यार और हमारे भविष्य की पीढ़ी के लिए जिम्मेदारी के साथ शुरू हो. हैप्पी ईको फ्रेंडली दिवाली.”

    Bhumi

    (फोटो साभारः Instagram @bhumipednekar)

    इससे पहले, भूमि पेडनेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह पर्यावरण हो रहे नुकसान के बारे में बता रही हैं और लोगों भविष्य की पीढ़ी के लिए बचाने की अपील करते हुए नजर आ रही हैं. वह संयुक्त राष्ट्र के एक कैंपेन के साथ जुड़ी हुईं हैं.

    बात करें वर्कफ्रंट की, तो भूमि पेडनेकर फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhai Do) में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी. ये फिल्म अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी.  ‘बधाई दो’ फिल्म से राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलने वाली है. इस फिल्म के अलावा राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की दमदार जोड़ी अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘भीड़’ (Bheed) में भी काम कर रही है.

    Tags: Amitabh bachchan, Bhumi Pednekar, Diwali 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर