मारिजुआना को 'ड्रग्स' बताए जाने पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, फायदे गिनाते हुए बोलीं- प्रकृति के उपहार का ना करें अपमान

मारिजुआना को 'ड्रग्स' बताए जाने पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, फायदे गिनाते हुए बोलीं- प्रकृति के उपहार का ना करें अपमान
ऋचा चड्ढा

हाल ही में एक न्यूज चैनल के साथ खास बातचीत में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बताया था कि सुशांत को मार‍िजुआना (Marijuana) लेने की आदत थी. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने मार‍िजुआना (Marijuana) को ड्रग बताए जाने पर नाराजगी जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 2:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग एंगल को लेकर नया खुलासा हुआ है. हाल ही में एक न्यूज चैनल के साथ खास बातचीत में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बताया था कि सुशांत को मार‍िजुआना (Marijuana) लेने की आदत थी और ये वो बहुत पहले से लेते थे. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने मारिजुआना को ड्रग बताए जाने पर नाराजगी जताई है.

ऋचा ने ट्वीट कर लिखा, ''जब पूरी दुनिया अब मारिजुआना के मेडिकल फायदे समझ रही है, उस समय भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इसे एक ड्रग बता रहे हैं. प्लीज थोड़ी रिसर्च कीजिए, ऐसे तोहफे का अपमान करना छोड़ दीजिए. जिन लोगों को सिर्फ सब कुछ नजरअंदाज करने की आदत है, उन्हें हमारी संस्कृति या विश्वास का अपमान करने का कोई हक नहीं है.''

ऋचा ने मारिजुआना को आयुर्वेद से जोड़ते हुए इसे भोलेनाथ का प्रसाद बताया. महाशिवरात्रि और होली के समय इसका सेवन किया जाता है.





क्या कहा था रिया ने
एक सवाल के जवाब में रिया ने कहा, "मुझे किसी के ना रहने पर ऐसी बात करनी पड़ रही है, यह अच्छा नहीं लगता. लेकिन हां, सुशांत मारिजुआना पीते थे. लगातार पीते थे. इसके लिए मैं उन्हें रोकती थी. बस यही एक ऐसी जगह थी जिसमें मैं सुशांत को कंट्रोल करना चाहती थी. लेकिन वो लगातार पीते थे. शायद केदारनाथ की शूटिंग के भी और पहले से पीने लगे थे."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज