कभी यश के बॉडीगार्ड थे KGF के 'गरुड़ा', रामचंद्र राजू को ऐसे मिला था सूर्यवर्धन के बेटे का रोल

(photo credit: instagram/@thenameisyash)

(photo credit: instagram/@thenameisyash)

केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) में यश के साथ ही श्रीनिधि शेट्टी, अनंत नाग, अर्चना जॉइस सहित कई स्टार नजर आए थे, लेकिन सबसे ज्यादा जिस एक्टर ने सुर्खियां बटोरी थीं, वह थे गरुड़ा के किरदार में नजर आए रामचंद्र राजू (Ramachandra Raju). जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से अच्छे अच्छों को हैरान कर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 8:59 AM IST
  • Share this:
मुंबईः साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) दर्शकों के बीच खूब पसंद की गई थी. फिल्म साल की सबसे हिट फिल्मों में शामिल हुई थी. फिल्म के पहले चैप्टर की रिलीज के बाद से ही दर्शक इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. जल्द ही फिल्म का दूसरा चैप्टर रिलीज (KGF Chapter 2 Release Date) होने जा रहा है. जिसमें बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Srinidhi Shetty) भी नजर आने वाले हैं. केजीएफ चैप्टर 1 में यश के साथ ही श्रीनिधि शेट्टी, अनंत नाग, अर्चना जॉइस सहित कई स्टार नजर आए थे, लेकिन सबसे ज्यादा जिस एक्टर ने सुर्खियां बटोरी थीं, वह थे गरुड़ा के किरदार में नजर आए रामचंद्र राजू.

केजीएफ चैप्टर 1 में गोल्ड माइन के मालिक सूर्यवर्धन के बड़े बेटे गरुड़ा के किरदार में नजर आए रामचंद्र राजू ने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था. विलेन के रोल में रामचंद्र को खूब तारीफें मिलीं. अपने खूंखार और तेज-तर्रार अंदाज से रामचंद्र ने हर किसी को अपनी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया था. अब रामचंद्र साउथ सिनेमा का ही नहीं बल्कि पूरे देश का जाना-माना नाम हैं. लेकिन, रामचंद्र राजू को गरुड़ा का किरदार कैसे मिला, इसके पीछे की कहानी बेहद दिलचस्प है.

दरअसल, रामचंद्र राजू केजीएफ चैप्टर 1 में पहले एक्टर नहीं थे. बल्कि, वह तो फिल्म के लीड एक्टर यश के बॉडीगार्ड थे. रामचंद्र लंबे समय से यश के लिए काम कर रहे थे. फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने यश के साथ जब रामचंद्र को देखा तो उन्होंने यश को गरुड़ा के रोल के लिए ऑडिशन देने को कहा. रामचंद्र ने इसके लिए एक्टिंग वर्कशॉप्स में हिस्सा लेना शुरू किया और रोल में फिट होने के लिए जमकर मेहनत की. जिससे वह फिल्म में यश को टक्कर दे सकें.




रामचंद्र की मेहनत रंग लाई और जब उन्होंने ऑडिशन दिया, उन्हें गरुड़ा के किरदार के लिए चुन लिया गया. प्रशांत नील ने रामचंद्र को फिल्म में साइन कर लिया और रामचंद्र यश के बॉडीगार्ड से फिल्म में उनके प्रतिद्वंद्वी बन गए. वहीं, जब फिल्म रिलीज हुई और रामचंद्र ने इसकी सफलता को दिन पर दिन अलग आयाम छूते देखा तो वह भी इसे देखकर हैरान रह गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज