होम /न्यूज /मनोरंजन /Har Jagah Tu: 'डॉक्टर जी' का पहला गाना 'हर जगह तू' हुआ रिलीज! रोमांटिक ट्रैक ने लोगों के दिलों में बनाई जगह

Har Jagah Tu: 'डॉक्टर जी' का पहला गाना 'हर जगह तू' हुआ रिलीज! रोमांटिक ट्रैक ने लोगों के दिलों में बनाई जगह

'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को रिलीज होगी. (फोटो साभार: YouTube@Zee Music Company)

'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को रिलीज होगी. (फोटो साभार: YouTube@Zee Music Company)

'डॉक्टर जी' (Doctor G) के गाने 'हर जग तू' को मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. गाने में कॉलेज लाइफ को दिखाया गया है. गाने में ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) के मेकर्स ने अपकमिंग फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया है. ‘हर जग तू’ नाम के इस रोमांटिक गाने में, आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह के लिए अपना प्यार जताते नजर आ रहे हैं. गाने के जरिये बताया गया है कि कैसे दो युवाओं के बीच मेडिकल कॉलेज में प्यार पनपता है.

‘हर जग तू’ गाने को सुल्तान सुलेमानी ने कंपोज किया है, जबकि गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं. फिल्म में आयुष्मान डॉ. उदय गुप्ता का रोल निभा रहे हैं, जिन्हें रकुल प्रीत सिंह के कैरेक्टर डॉ. फातिमा सिद्दीकी पर क्रश है. म्यूजिक वीडियो की शुरुआत में उदय फातिमा को बताते हैं कि उनके इलाके में लड़के क्रिकेट खेलते हैं, जबकि लड़कियां बैडमिंटन खेलती हैं, क्योंकि कुछ चीजें लड़कों को सूट नहीं करतीं.

" isDesktop="true" id="4643923" >

‘हर जग तू’ को राज बर्मन ने गाया है
उदय पूरे गाने में फातिमा के साथ नजर आते हैं. यह गाना राज बर्मन ने गाया है. उदय ने लड़कों के बैडमिंटन न खेलने वाले कमेंट पर फातिमा से माफी मांगी और फिर दोनों लव सॉन्ग में कुछ रोमांटिक पल साझा करते हुए नजर आए. ‘डॉक्टर जी’ जंगली पिक्चर्स के प्रोडक्शन तले बनी है.

‘डॉक्टर जी’ का गाना लोगों को आ रहा पसंद
आयुष्मान महिलाओं से भरी क्लास में एकमात्र मेल डॉक्टर होने की वजह से मुश्किल में फंस जाते हैं. शेफाली शाह फिल्म में आयुष्मान की टीचर बनी हैं. शीबा चड्ढा उनकी मां की भूमिका में हैं. गाने पर पौने चार लाख के करीब व्यूज आ गए हैं. लोग गाने में राज बर्मन की आवाज की तारीफ कर रहे हैं. गाने के बोल भी लोगों को पसंद आ रहे हैं.

14 अक्टूबर को रिलीज होगी ‘डॉक्टर जी’
सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जबकि ‘हर जग तू’ फिल्म का रिलीज होने वाला पहला गाना है. इसके अलावा, फिल्म में ‘वह लड़की है कहां’, ‘डोसा किंग’ और ‘क्लिक शंकर’ जैसे अन्य गाने आगे आने वाले हफ्तों में रिलीज हो जाएंगे.

Tags: Ayushmann Khurrana, Doctor G, Rakul preet singh

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें