• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • TMKOC के 'डॉक्टर हाथी' ने किया खुलासा, बताया रियल लाइफ में कितना खाते हैं खाना!

TMKOC के 'डॉक्टर हाथी' ने किया खुलासा, बताया रियल लाइफ में कितना खाते हैं खाना!

डॉक्टर हाथी यानी निर्मल सोनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो एक दिन में कितना खाते हैं

डॉक्टर हाथी यानी निर्मल सोनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो एक दिन में कितना खाते हैं

निर्मल सोनी (Nirmal Soni) यानी तारक मेहता शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के डॉक्टर हाथी (Doctor Haathi) ने एक इंटरव्यू में कहा- "डॉक्टर हाथी के किरदार में लोग मुझे जानते हैं और प्यार भी करते हैं. इसलिए ये शो मेरे लिए लाइफ चेंजिंग साबित हुआ."

  • Share this:
    'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो छोटे पर्दे का काफी चर्चित और लोकप्रिय शो है. इस शो की लोकप्रियता का आलम ये है कि शो का हर किरदार बुहत फेमस है. शो में डॉक्टर हाथी (Doctor Haathi) का किरदार भी लोगों को बहुत पसंद है. शो में निर्मल सोनी (Nirmal Soni) डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभा रहे हैं.

    हाल ही में डॉक्टर हाथी यानी निर्मल सोनी ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो एक दिन में कितना खाते हैं. आजतक को दिए इंटरव्यू में निर्मल सोनी ने कहा- "मैं बहुत किस्मतवाला हूं कि मुझे एक बार फिर डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने का मौका मिल रहा है."
    उन्होंने बताया कि वो पिछले 20 साल से सिनेमा जगत से जुड़े हुए हैं मगर उनको उतना नाम नहीं मिला जितना डॉक्टर हाथी के रोल में मिला है.

    निर्मल सोनी ने कहा- "डॉक्टर हाथी के किरदार में लोग मुझे जानते हैं और प्यार भी करते हैं. इसलिए ये शो मेरे लिए लाइफ चेंजिंग साबित हुआ."








    View this post on Instagram






    A post shared by Nirmal Soni (@nirmalsoni1)








    रियल लाइफ में निर्मल सोनी की कितनी है डाइट?
    निर्मल सोनी ने इंटरव्यू में बताया कि जैसा शो में मेरे खान-पान को दिखाया जाता है, असल जिंदगी में मैं वैसा नहीं हूं. शो में दिखाया जाता है कि मैं बहुत खाता हूं और पूरी प्लेट साफ कर देता हूं. वैसा मैं असली लाइफ में नहीं हूं. मुझे अलग-अलग तरह की नई चीजें खाना पसंद है मगर मैं वो सब चीजें लिमिट में खाता हूं.

    निर्मल ने इंटरव्यू में कहा कि जो लोग मोटे होते हैं वो अपने आपको दूसरों से हीन समझते हैं. उन्हें खुद से प्यार करना चाहिए तभी दूसरे उन्हें प्यार करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें कोई समस्या नहीं है कि वो मोटे हैं. निर्मल ने कहा कि वो अपने जीवन से खुश हैं.



    आपको बता दें कि 2008 में जब शो शुरु हुआ था तो निर्मल सोनी ही डॉक्टर हाथी का करिदार निभाते थे. निर्मल सोनी के बाद एक्टर कवि कुमार आजाद डॉक्टर हाथी का रोल प्ले करने लगे थे मगर 2018 में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज