Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare का ट्रेलर रिलीज, Netflix पर 18 सिंतबर को होगी स्ट्रीमिंग

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare का ट्रेलर रिलीज, Netflix पर 18 सिंतबर को होगी स्ट्रीमिंग
डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे का ट्रेलर जबरदस्त है. फोटो साभार- @vikrantmassey87/Instagram

फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare) दो बहनों की कहानी है. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) की ये फिल्म 18 सिंतबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 5:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) की फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म की कहानी दो बहनों की है, जिनकी जिंदगी में दर्द हैं, लेकिन उनके ढ़ेरों सपने हैं. इस फिल्म को अलंकृता श्रीवास्तव (Alankrita Srivastava) ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले अलंकृता 'लिपस्टिक इन माय बुर्का' जैसी कामयाब और चर्चित फिल्म के जरिए दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. फिल्म 18 सिंतबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है.

फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है. फिल्म के ट्रेलर में उन दो बहनों की कहानी बयां कर रहा है, जो खुद की तलाश में निकली हैं और जिंदगी के जीने के लिए बनाए गए नियमों के खिलाफ जाकर अपनी मर्जी से जिंदगी को जीती हैं और खुद की तलाश में निकल जाती हैं. इस तलाश के दौरान वो सोसायटी का घिनौना चेहरा देखती हैं और सारी बंदिशों को पार करके खुद को पाती हैं. देखें ट्रेलर-





भूमि  ने अपने इंस्टाग्रान अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया है, जिस पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं.



फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर के अलावा विक्रांत मैसी और अमोल पराशर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे. 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' का निर्देशन अलंकृता श्रीवास्तव ने किया है और इसे एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

अपने किरदार को लेकर कोंकणा सेन शर्मा एक बयान में कहा था कि फिल्म में वह डॉली का किरदार निभा रही हैं. डॉली एक मनमौजी पत्नी है, जो अपनी पति के अटूट तरीकों से संतुष्ट नहीं है.



वहीं, भूमि ने बताया कि फिल्म में वह एक छोटे शहर की लड़की हैं, जो अपने सपनों का पीछा करते हुए नोएडा आ जाती है. वह देर रात हॉटलाइन में नौकरी पाती है. ख्वाबों को सजाकर लेकर लेकिन लापरवाह रवैये के साथ, किट्टी अपनी बहन के साथ एक नई यात्रा पर निकलती है. वह खुद को महसूस करती है, लेकिन जिंदगी की ऊंच-नीच में उसे ये समझ आ जाता है कि जिंदगी का वास्तविकता क्या है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज