लाइव टीवी

दूरदर्शन Trailer: सुहागरात पर पति को जूती फेंककर मारती नजर आईं माही गिल

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 8:35 PM IST
दूरदर्शन Trailer: सुहागरात पर पति को जूती फेंककर मारती नजर आईं माही गिल
दूरदर्शन का पोस्टर

माही गिल (Mahi Gill) को उनकी बोल्ड एक्टिंग के लिए जाना जाता है. 'दूरदर्शन' के ट्रेलर में वह फिर से अपना कमाल दिखाते नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 8:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म 'दूरदर्शन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें मुख्य भूमिका में माही गिल (Mahi Gill) हैं. माही को अब तक आपने ट्रेजडी वाली भूमिकाओं में देखा होगा. लेकिन पहली बार आप उनको शानदार कॉमेडी करते भी देखेंगे. उनके साथ 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना के छोटे भाई गुलर का किरदार निभा चुके शार्दुल राना और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 2' में परपेंडीकुलर का किरदार निभा चुके आदित्य कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा डॉली अहलूवालिया और मनु ऋषि चड्ढा भी अपने सधे हुए कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं. सबसे खास बात है इस फिल्म का कथानक. 'दूरदर्शन' नाम से ही जैसा अंदाजा लगता है, यह 1990 के दशक के उत्तर भारतीय कुछ परिवारों के बीच कहानी है. इसमें पुराने जमाने के एंटीना और टीवी को ठोंकने पर चैनल बदलने जैसे दृश्य दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का निर्देशन गगन पुरी ने किया है.

खास बात ये है कि फिल्म कहानी को नब्बे के दशक से लेकर वर्तमान तक लाया गया है. इसमें उलझी कहानियां बच्चे नए सिरे से सुलझाने की कोशिश करते हैं. इसी बाबत वे माही गिल के किरदार की उनके पति से दोबारा शादी कराते हैं. बच्चों का मानना है कि ऐसा करने से दोनों के रिश्ते सुधर जाएंगे.



इसी बाबत जब माही गिल और मनु ऋषि के ‌किरदारों की शादी करा दी जाती है तो फिर से दोनों को सुहागरात का मौका मिलता है. लेकिन दोनों के बीच की तल्‍खी घटने के बजाए सुहागरात के सेज पर बैठीं माही गिल नीचे से जूती उठाकर अपने पति की ओर उझाल देती हैं. इसके आगे कहानी में क्या होगा इसके लिए आपको फिल्म की र‌िलीज यानी 28 फरवरी तक इंतजार करना पड़ेगा. फिल्म का सबसे खास आकर्षण एंटीना घुमा-घुमाकर चैनल साफ करने वाले दूरदर्शन के जमाने और शुक्रवार की रात की फिल्म देखने के लिए बैटरी लाने वाली यादयाश्त को ताजा करने वाले दृश्‍य हैं.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13: इस हफ्ते घर से बाहर होंगे 2 कंटेस्टेंट! इस तारीख को होगा फिनाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 8:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर