Dori Tutt Gaiyaan song release: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' का ये गाना देख हो जाएंगे इमोशनल

Dori Tutt Gaiyaan song release: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' का ये गाना देख हो जाएंगे इमोशनल
फिल्म गुंजन सक्सेना का सॉन्ग 'डोरी टूट गइयां' रिलीज हो गया है. (photo credit: youtube/Zee Music Company)

फिल्म गुंजन सक्सेना का गाना 'डोरी टूट गईयां (Dori Tutt Gaiyaan)' रिलीज कर दिया गया है, जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना का ये गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 6:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) को लेकर सोशल मीडिया पर इन दिनों जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म में एक्ट्रेस देश की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना के रोल में दिखाई देंगी. फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. पहले फिल्म 13 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना (Coronavirus) के चलते फिल्म अब 12 अगस्त को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था.

इस बीच फिल्म का गाना 'डोरी टूट गईयां (Dori Tutt Gaiyaan)' रिलीज कर दिया गया है, जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना का ये गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है. जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. गाने को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने कैप्शन में लिखा है- 'डोरी टूट गइयां. कभी अपने सपनों को छोड़ना नहीं चाहिए. गाना आ चुका है.'





यूट्यूब पर गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने को रेखा भारद्वाज ने गाया है और इसके लीरिक्स कौसर मुनीर ने लिखे हैं. बात करें कंपोजिंग की तो अमित त्रिवेदी ने गाने को कंपोज किया है. यूट्यूब पर गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर (Trailer) 1 अगस्त को ही रिलीज किया जा चुका है. फिल्म में जाह्नवी कपूर भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी गुंजन सक्सेना की भूमिका में नजर आएंगी.



फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) की कहानी एक ऐसी लड़की के बारे में है, जिसने जमाने की सोच के विपरीत जाकर न सिर्फ फाइटर पायलट बनने का फैसला किया बल्कि करगिल युद्ध के दौरान दुनिया के आगे एक मिसाल पेश की. फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. फिल्म में जाह्नवी कपूर के आलावा अंगद बेदी (Angad Bedi), विनीत कुमार सिंह और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी अहम किरदार में नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading