Home /News /entertainment /

रिया चक्रवर्ती को ऑफर किया गया द्रौपदी का रोल? महाभारत पर बेस्ड होगा यह प्रोजेक्ट

रिया चक्रवर्ती को ऑफर किया गया द्रौपदी का रोल? महाभारत पर बेस्ड होगा यह प्रोजेक्ट

पिछले कुछ महीनों से एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती आ रही हैं. (Photo @rhea_chakraborty)

पिछले कुछ महीनों से एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती आ रही हैं. (Photo @rhea_chakraborty)

एक सूत्र ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ऑफर किए गए इस रोल के बारे में बताया कि 'यह महाभारत और द्रौपदी के कैरेक्टर पर बेस्ड बड़ा प्रोजेक्ट होगा. जिस दुनिया में इसे स्थापित किया जाएगा वह आधुनिक और समकालीन होगी. यह कुछ ऐसा होगा जो पहले कभी नहीं किया गया है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. इस हफ्ते की शुरुआत में एक मीडिया हाउस ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 (Most Desirable Woman 2020) का खिताब दिया गया था. यह न केवल किसी की शारीरिक सुंदरता या अच्छे लुक के आधार पर तय किया गया था, बल्कि प्रमुख रूप से इस बात पर बेस्ड था कि आप उस व्यक्ति के बारे में कितना सोचते हैं या उस शख्स ने आपके दिमाग में कितनी जगह घेर रखी है.

    अब हम अफवाह के रूप में सुनते हैं कि एक्ट्रेस को सबसे पुरानी पौराणिक कहानी महाभारत से प्रेरित एक बड़े प्रोजेक्ट की पेशकश की गई है. मीडिया में इस तरह की खबरें आ रही हैं. टीओआई में छपी खबर में एक सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि, 'यह महाभारत और द्रौपदी के कैरेक्टर पर बेस्ड एक यूनिक और बड़ा प्रोजेक्ट होगा. जिस दुनिया में इसे स्थापित किया जाएगा वह आधुनिक और समकालीन होगी. यह कुछ ऐसा होगा जो पहले कभी नहीं किया गया है. द्रौपदी का रोल रिया चक्रवर्ती को ऑफर किया गया है और वह फिलहाल इस पर विचार कर रही हैं. हालांकि यह चर्चा बहुत शुरुआती है.'

    आखिरकार, पिछले साल वह जिस दौर से गुज़री, रिया चक्रवर्ती धीरे-धीरे और लगातार खुद को वापस उठा रही है और एक सामान्य जीवन जीने की कोशिश कर रही है जैसे उन्होंने इस बड़े तूफान के आने से पहले किया था. वह हर उस दरवाजे पर दस्तक दे रही हैं, जहां वह दस्तक दे सकती हैं और लोगों से काम मांग रही है जो उन्हें हर उस चीज से उबरने और जीवन में आगे बढ़ने में मदद करेगा. इस साल पिछले कुछ महीनों से एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती आ रही हैं. उन्होंने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा था- 'कैसे बड़ी पीड़ा से बड़ी ताकत मिलती है, उन्हें नेटिजंस से बहुत प्यार मिला.

    Tags: Mahabharata, Rhea chakraborty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर