लाइव टीवी

रजनीकांत पर लगा पेरियार के बारे में झूठ बोलने का आरोप, राजनीति में उतरते ही विवादों में फंसे

News18Hindi
Updated: January 17, 2020, 8:48 PM IST
रजनीकांत पर लगा पेरियार के बारे में झूठ बोलने का आरोप, राजनीति में उतरते ही विवादों में फंसे
रजनीकांत

द्रविड़ विदुथलई कषगम (DVK) ने रजनीकांत को लेकर एक गंभीर आरोप लगाया है. इससे पहले भी उनके सीएए के बयान पर काफी हो-हल्ला मचा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2020, 8:48 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. द्रविड़ विदुथलई कषगम (DVK) ने शुक्रवार को सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) पर समाज सुधारक पेरियार द्वारा 1971 में की गई रैली के सिलसिले में ‘सरासर झूठ बोलने का’ आरोप लगाया, उनसे इस संदर्भ में माफी मांगने की मांग की तथा उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई.

डीवीके अध्यक्ष कोलाथुर मणि ने एक बयान में आरोप लगाया कि अभिनेता ने सरासर झूठ बोला कि 1971 में सलेम में अंधविश्वास उन्मूलन सम्मेलन के तहत भगवान राम और सीता की निर्वस्त्र तस्वीरें दिखाई गई थीं.

संगठन ने कहा कि अभिनेता ने 14 जनवरी को एक पत्रिका के कार्यक्रम में यह टिप्पणी की. मणि ने अभिनेता से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की और कहा कि उनके संगठन ने उनके विरूद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

रजनीकांत को लेकर लोगों ने कही ऐसी बातें


इससे पहले रजनीकांत ने ट्विटर पर तमिल भाषा में पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने CAA के खिलाफ प्रदर्शन में हो रही हिंसा पर दुख जताया. उन्होंने देश की जनता को एकजुट होने और हिंसा से दूर रहने की सलाह दी थी. रजनीकांत ने ट्विटर पर लिखा था- 'हिंसा की मौजूदा घटनाएं मुझे बेहद पीड़ा पहुंचाती हैं. हिंसा और दंगों को किसी मसले के समाधान का जरिया नहीं बनाया जाना चाहिए. मैं भारत के लोगों से यही कहूंगा कि वो सभी एकजुट रहें और भारत की सुरक्षा और हित का पूरा ध्यान रखें.'

रजनीकांत की ये बात एक वर्ग को पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इ सके चलते ट्विटर पर #ShameOnYouSanghiRajini हैशटैग ट्रेंड करने लगा था. हालांकि इसके बाद कई लोग रजनीकांत द्वारा की गई शांति की अपील के सपोर्ट में उतर आए और सभी ने IStandWithRajinikanth हैशटैग के साथ ट्रोल्स का विरोध किया. इन लोगों ने रजनीकांत को हिंसा के खिलाफ बोलने के लिए शुक्रिया भी कहा था. लेकिन जब से रजनीकांत ने राजनीति में कदम रखा है. तब से उनके बयानों को लेकर लगातार विवाद उठ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः अजय देवगन की Tanhaji का जबरदस्त क्रेज, थिएटर में लोगों ने उड़ाए नोट, वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 8:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर