आयुष्मान खुराना से साथ काम कर चुका ये एक्टर झेल रहा है आर्थिक तंगी की मार, ठेले पर फल बेचने को मजबूर

आयुष्मान खुराना से साथ काम कर चुका ये एक्टर झेल रहा है आर्थिक तंगी की मार, ठेले पर फल बेचने को मजबूर
लॉकडाउन की वजह से उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) और फिल्म सोनचिड़िया (Sonchiriya) में नजर आए एक्टर सोलंकी दिवाकर (Solanki Diwakar) परिवार को पालने के लिए दिल्ली की सड़कों में फल बेच रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. चीन (China) से शुरू हुए कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दुनिया भर में लोगों को परेशान कर दिया है. भारत में भी लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. 25 मार्च से शुरू हुए लॉकडाउन (Lockdown) का चौथा चरण शुरू हो गया है और अब लोगों के लिए आर्थिक परेशानी सबसे बड़ी समस्या बन गई हैं. बॉलीवुड (Bollywood) भी इससे अछूता नहीं है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ काम कर चुके एक एक्टर आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. परिवार का पेट पालने के लिए वो देश की राजधानी दिल्ली में फल बेचने को मजबूर हैं.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) और फिल्म सोनचिड़िया (Sonchiriya) में नजर आए एक्टर सोलंकी दिवाकर (Solanki Diwakar) को लोग भले नाम से कम जानते हों, लेकिन फिल्मों में देखकर शायद आपको याद आ जाएगा. लॉकडाउन की वजह से इन दिनों वो आर्थिक तंगी झेल रहे हैं. इन दिनों उन्होंने अपने परिवार को पालने के लिए दिल्ली की सड़कों पर फल बेचना शुरू कर दिया गया.





लॉकडाउन के वजह से फिल्मों की शूटिंग रुक गई है, जिस वजह से उन्हें अब घर चलाने में बहुत दिक्कत हो रही हैं. एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि लाॅकडाउन की वजह से मुझे अपनी और अपने परिवार की जरूरतों का ध्यान रखना है. मुझे मकान का किराया देना है और अपने परिवार का पेट भी पालना है. इसलिए मैंने फिर से फल बेचना शुरू कर दिया है.



उन्होंने बताया कि लाॅकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन हो गई है. वो अगली फिल्म में ऋषि कपूर के साथ एक छोटा सा रोल करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन की वजह से न केवल शूटिंग रुक गई बल्कि वो भी दुनिया को अलविदा कह गए. सोलंकी ने कहा कि उन्हें इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि वो उनके साथ अभिनय नहीं कर पाए.

आगरा के रहने वाले सोलंकी पिछले 25 सालों से दिल्ली में रह रहे हैं. उन्होंने बताया कि वो रोज सुबह जल्दी उठते हैं ताकि वहां की ओखला मंडी तक जाकर फलों की बिक्री कर सकें. ओखला दिल्ली की बड़ी थोक फल मंडी है. एक्टर ने आगे बढ़ने के लिए खुद को रोका नहीं और एक्टिंग के साथ- साथ पेट पालने के लिए कई काम और भी किए हैं.

ये भी पढ़ें :- अनुष्का शर्मा ने बताए ऐसे राज, LIVE VIDEO में चौंक गए विराट कोहली बोले- 'सब बता दिया...?'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading