जल्दबाजी में Gents टॉयलेट में घुस गई थी एक्ट्रेस, ऐसे निकली बाहर

नुसरत (Nushrat Bharucha) ने कहा, 'आजकल ज्यादातर टॉयलेट्स (Toilets) पर लेडीज़ और जेंट्स बताने के लिए इतनी चित्रकारी की होती है कि यह और ज्यादा कनफ्यूजिंग हो जाता है.'

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 9:53 AM IST
जल्दबाजी में Gents टॉयलेट में घुस गई थी एक्ट्रेस, ऐसे निकली बाहर
बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा.
News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 9:53 AM IST
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) इन दिनों अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की प्रमोशन में जुटे हैं. इस दौरान नुसरत ने ऐसा खुलासा किया कि सभी हंसते रह गए. जब स्पॉट बॉय ने नुसरत से पूछा कि जिस तरह फिल्म में आयुष्मान लड़की बनकर लोगों से बात कर रहे हैं. उसी तरह कुछ उल्टा-पुल्टा एक्सपीरियंस आपको हुआ है? इस पर नुसरत ने बताया कि एक बार वह गलती से जेन्ट्स टॉयलेट में घुस गई थीं.

नुसरत ने कहा, ''मैं गलती से जेन्ट्स टॉयलेट में चली गई. लेकिन शुक्र है कि अंदर कोई नहीं था. मैं तुरंत भागते हुए बाहर आ गई. अच्छी बात ये रही कि ना ही कोई अंदर था और ना ही उस वक्त कोई अंदर आया. तो मैं ज्यादा शर्मिंदा होने से बच गई.''

टॉयलेट्स पर चित्रकारी से होता है कनफ्यूजन
इसके साथ ही नुसरत ने ये भी कहा, 'आजकल ज्यादातर टॉयलेट्स पर लेडीज़ और जेंट्स बताने के लिए इतनी चित्रकारी की होती है कि यह और ज्यादा कनफ्यूजिंग हो जाता है.' वैसे नुसरत की इस बात में कोई दो राय नहीं. कई बार ताश के पत्ते या किसी और क्रिएटिव अंदाज में मेन्स और वुमेन्स लिखना लोगों पर भारी पड़ जाता है.

अब नुसरत और आयुष्मान की फिल्म की बात करें तो इसमें आयुष्मान का किरदार एक ऐसे लड़के का है जो नौकरी के लिए लड़की की आवाज में बात करने को तैयार हो जाता है. कॉल सेंटर में नौकरी तो मिल जाती है साथ ही नया नाम भी मिल जाता है. अब 'पूजा' नाम से इस लड़के के इतने दीवाने हो जाते हैं कि अच्छा खासा रायता फैल जाता है. ये फिल्म 13 सितंबर 2018 को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: 

पेरू की रानू मंडलः गोद में बच्चे को लेकर सड़कों पर गाती हैं गाना, मांगती हैं भीख
Loading...

ऋतिक रोशन ने खोला कटरीना कैफ का राज, बताया- बस बाहर से हॉट और खूबसूरत हैं
महेश भट्ट की हार्ट अटैक से मौत की उड़ी अफवाह, बेटी पूजा ने दिया करारा जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 8:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...