• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Dream Girl Audiance Review: 'ड्रीम गर्ल' पूजा के दिवाने हुए लोग, इस वजह से खास लगी फिल्म

Dream Girl Audiance Review: 'ड्रीम गर्ल' पूजा के दिवाने हुए लोग, इस वजह से खास लगी फिल्म

ड्रीम गर्ल को ऑडिएंस ने दिए शानदार रिव्यूज

ड्रीम गर्ल को ऑडिएंस ने दिए शानदार रिव्यूज

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीमगर्ल' (Dream Girl) को सोशल मीडिया पर ऑडिएंस के शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    नई दिल्ली. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीमगर्ल' (Dream Girl) रिलीज हो चुकी है. हर तरफ बस आयुष्मान ही छाए हुए हैं. इस फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिल चुकी है. वहीं अब जब लोगों ने इस फिल्म का पहला शो देख लिया है, सभी ने इस फिल्म के रिव्यूज भी शेयर करने शुरू कर दिए हैं. फिल्म को देखकर आई ऑडिएंस ने आयुष्मान खुराना की 'ड्रीमगर्ल' को इतने शानदार रिव्यूज दिए हैं कि आयुष्मान खुशी से सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं (Dream Girl Audiance Review) . तो आगे जनिए आयुष्मान की फिल्म आम लोगों को किस कदर पसंद आ रही है.

    इस फिल्म में आयुष्मान ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया है, जो कॉल सेंटर में जॉब करता है और लड़की की आवाज निकालकर लोगों को प्यार के झांसे में फंसाकर बेवकूफ बनाता है. इस लड़की का नाम पूजा बताता है और यही है इस फिल्म की 'ड्रीमगर्ल' . यहां तक कि आयुष्मान मेअकप के जरिए 'ड्रीमगर्ल' में लड़की बनकर डांस करते हुए भी दिखे हैं. ऐसे में एक तरह से इस फिल्म के हीरो और हीरोइन दोनों आयुष्मान खुराना ही हैं.



    हीरो-हीरोइन दोनों ही आयुष्मान खुराना


    बात करें ऑडिएंस रिव्यूज की तो एक यूजर ने लिखा- 'एकता कपूर क्या माइंडब्लोइंग फिल्म है 'ड्रीमगर्ल'. फुल ऑन एंटरटेनिंग मूवी. बहुत अच्छी कॉमेडी, शानदार गाने और आयुष्मान खुराना (पूजा खुराना) आप बेस्ट हो. क्या शानदार परफॉर्मेंस दी है. फिल्म में तो जान ही लेली है. मेरी फेवरेट नुसरत भारूचा आप पर गर्व है'.

    ड्रीम गर्ल को मिले ऐसे रिव्यूज


    वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'ड्रीमगर्ल पूरी तरह पैसा वसूल फिल्म है'. एक अन्य का कहना है कि 'आमिर खान के बाद आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के ब्रिलिएंट एक्टर्स में से एक हैं'. वहीं एक ने तो इस फिल्म को मस्ट वॉच बता डाला. इन रिव्यूज को देखकर एक बात तो साफ है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म 'आर्टिकल 15' के बाद एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है.

    ये भी पढ़ें- गौरी खान ने खोला बड़ा राज, सबूत में दिखाई शाहरुख और काजोल की फोटो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज