Dream Girl Trailer: इस ट्रेलर के बाद हेमा मालिनी को भूल आयुष्मान खुराना को कहेंगे ड्रीम गर्ल

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अगली फिल्म में वे लड़की आवाज में सबको फंसाते दिखेंगे. उनका औरत का किरदार नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) पर भी भारी पड़ता नजर आ रहा है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 3:54 PM IST
Dream Girl Trailer: इस ट्रेलर के बाद हेमा मालिनी को भूल आयुष्मान खुराना को कहेंगे ड्रीम गर्ल
आयुष्मान खुराना अब लड़की के किरदार में कहर ढाने आ रहे हैं.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 3:54 PM IST
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की जबर्दस्त एक्टिंग से सजी ड्रीम गर्ल (Dream Girl) का ट्रेलर आ गया है. इसमें आयुष्मान खुराना के अपोजिट 'प्यार का पंचनामा' फेम नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) हैं. लेकिन ड्रीम गर्ल का किरदार नुसरत के बजाए आयुष्मान खुराना के हिस्से आ गया है. दो मिनट 52 सेकेंड के ट्रेलर में आयुष्मान लड़की वाला किरदार छाया हुआ है. वे एक पूजा नाम की लड़की किरदार में हैं जो कई मर्दों से फोन पर बात करती है.

बालाजी मोशन पिक्चर के बैनर तले बनी ड्रीम गर्ल के लेखक-निर्देशक राज शांडिल्य हैं. फिल्म में आयुष्मान और नुसरत के अलावा अन्नू कपूर, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा और राज भंसाली भी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देखने से फिल्म एक जबर्दस्त कॉमेडी ड्रामा लग रही है. इसमें आयुष्मान की कॉमिक टाइमिंग धमाल मचाती नजर आ रही है. आयुष्मान के पिता के ‌किरदार में अन्नू कपूर भी जम रहे हैं. पुलिस वाले आशिक के किरदार में विजय राज भी जबर्दस्त कॉमेडी दिखाई दे रहे हैं. फिल्म आगामी 13 सितंबर रिलीज होगी.

यहां देखें ड्रीम गर्ल का पूरा ट्रेलर


सीता और राधा बनते दिखेंगे आयुष्मान
इस दिवाली आयुष्मान खुराना ने एक बड़ा धमाका करने के लिए कमर कस ली है. हालांकि फिल्म का विषय थोड़ा सा पुराना दिख रहा है. आयुष्मान खुराना एक मध्यम वर्ग के लड़के के किरदार में हैं जो अक्सर रामीलाला, कृष्‍णलीला और महाभारत में सीता, राधा और द्रौपदी का किरदार निभाता है.

 भी पढ़ें- 'कुली नंबर 1' से वरुण धवन- सारा अली खान का फर्स्ट लुक हुआ लीक, Photo Viral
Loading...

स्टेज पर महिला किरदार निभाते-निभाते वो एक दिन 'मीठी बातें' जैसे कॉल सेंटर में नौकरी के लिए चला जाता है. वहां उसे लड़की की आवाज में लोगों से बात करनी होती है. यहीं से बखेड़ा शुरू होता है. उसके बात करने के अंदाज पर पूरा शहर फिदा हो जाता है. यहां तक कि पूरे शहर में मारपीट और तोड़फोड़ भी शुरू हो जाती है. इसी कहानी के इर्द-गिर्द घूमती ड्रीम गर्ल का ट्रेलर आपके चेहरे पर हंसी ला देगा.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी भी बना चुके हैं ड्रीम गर्ल
बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से अब तक हेमा मालिनी पहचानी जाती थीं. साल 1977 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल के बाद लोगों ने हेमा को ये नाम दिया था. इसमें धर्मेंद्र और हेमा मुख्य किरदार में थे. लेकिन अब आयुष्मान खुराना ड्रीम की परिभाषा बदलने में लगे हैं.
First published: August 12, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...