होम /न्यूज /मनोरंजन /'दृश्यम 2' और 'भूल भुलैया 2' की सफलता को लेकर बोलीं तब्बू- 'डेढ़ साल से मैं...'

'दृश्यम 2' और 'भूल भुलैया 2' की सफलता को लेकर बोलीं तब्बू- 'डेढ़ साल से मैं...'

तब्बू ने इस साल एक नहीं बल्कि दो हिट फिल्में दी हैं (फोटो साभार इंस्टाग्राम @tabutiful)

तब्बू ने इस साल एक नहीं बल्कि दो हिट फिल्में दी हैं (फोटो साभार इंस्टाग्राम @tabutiful)

इस साल तब्बू ने 'दृश्यम 2' और 'भूल भुलैया 2' जैसी दो बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दी हैं और उनका शानदार अभिनय एक बार फिर ...अधिक पढ़ें

मुबंई. बॉलीवुड की होनहार और सक्सेसफुल टैलेंटेड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) अपने 30 साल के करियर को लेकर बातें की. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में 2022 में रिलीज हुई अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए. बता दें कि आने वाले दिनों में अदाकारा की कई सारी फिल्में रिलीज होने को हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में देखी जाएंगी.

गौरतलब है कि भले ही साल 2022 बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं गुजरा, लेकिन तब्बू के लिए यह साल काफी शानदार रहा है. उनकी हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कमाई की. चाहे फिल्म ‘दृश्यम 2’ रहा हो या फिर ‘भूल भुलैया 2’ , उनकी यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं. तब्बू अभी इन दिनों ही फिल्मों की सफलता का आनंद ले रही हैं.

अपने करियर की सफलता के बारे में कीं बात
इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए तब्बू ने अपने करियर की बढ़ती सफलता के बारे में खुलासा किया और बताया कि कैसे उन्होंने पिछले डेढ़ साल से वास्तव में कड़ी मेहनत की है. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें अपनी सभी फिल्मों में काम करने में कितना मजा आया. उन्होंने कहा, “इवेंटफुल, चैलेंचिंग और हार्ड इन सभी पर मैंने एक ही समय में चार-पांच फिल्में कर रही थी. मैंने पिछले डेढ़ साल में काफी मेहनत की है. मेरे साथ फिल्मों की टीम ने भी. COVID था, रेगुलर टेस्ट होने के बाद भी लोग कोविड के शिकार हो रहे थे. यह एक ऐसा परिदृश्य था जिससे हम आदी नहीं थे. लेकिन मैं अपने काम को एन्जॉय किया. भूल भुलैया 2, ख़ुफ़िया, कुट्टी, दृश्यम 2 इन सभी के सेट पर मैंने खूब मजे किए.

तब्बू की आने वाली फिल्म
बता दें कि आने वाले दिनों में ‘कुत्ते’ , ‘खुफिया’ में दिखने वाली हैं. फिल्म कुत्ते में वह अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज के साथ नज़र आएंगी. इस फिल्म को आसमान भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है. जबकि विशाल भारद्वाज की ‘खुफिया’ में वह अली फजल के साथ दिखने वाली हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Tabu

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें