होम /न्यूज /मनोरंजन /Drishyam 2 BO Collection: बरकरार है अजय देवगन की 'दृश्यम 2' का जादू, जानें कितनी रही 14वें दिन की कमाई

Drishyam 2 BO Collection: बरकरार है अजय देवगन की 'दृश्यम 2' का जादू, जानें कितनी रही 14वें दिन की कमाई

'दृश्यम 2' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका अभी भी जारी है.

'दृश्यम 2' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका अभी भी जारी है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) का जादू दर्शकों के बीच बरकरार है. फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते हो गए है ...अधिक पढ़ें

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के जरिए एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुए 2 हफ्ते हो गए हैं और अब भी ये दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है और कमाई का सिलसिला भी लगातार जारी है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. अन्य कई फिल्मों के रिलीज होने के बाद भी दर्शकों पर अभी भी इसी का खुमार छाया हुआ है. खास बात तो यह है कि दृश्यम 2 ने 14वें दिन भी जबरदस्त कमाई की है.

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने अब तक 163.47 करोड़ कमा लिए हैं. 14वें दिन की बात करें तो फिल्म ने 4.30 करोड़ कमाए. तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो फिल्म की कमाई में अभी उछाल आ सकता है. वीकेंड पर दृश्यम 2 एक बार फिर रफ्तार पकड़ सकती है. फिल्म ने फर्स्ट डे ही जबरदस्त ओपनिंग की थी. पहले दिन फिल्म ने 15 करोड़ से ज्यादा कमाए थे. लेकिन, वीकेंड पर जबरदस्त उछाल देखने को मिला.

दूसरे दिन फिल्म ने 21.59 करोड़, तीसरे दिन 27.27 करोड़, चौथे दिन 11.87 करोड़, पांचवें दिन 10.48 करोड़, छठे दिन 9.55 करोड़ और सातवें दिन 8.62 करोड़ इकट्ठे किए. दूसरे हफ्ते भी फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी रहा. दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से इसे जबरदस्त और पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली.

अजय देवगन के अलावा ‘दृश्यम 2’ में अक्षय खन्ना, तब्बू, इशिता दत्ता और श्रिया सरन जैसे सितारे भी अहम रोल में हैं. इनमें से अक्षय खन्ना के अलावा सभी पहले पार्ट का भी हिस्सा रहे हैं. बता दें, फिल्म साल 2015 में आई ‘दृश्यम’ का सीक्वल है. यह फिल्म इसी नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक है. इसमें मोहनलाल (Mohanlal) ने लीड रोल निभाया था.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood, Bollywood movies

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें