होम /न्यूज /मनोरंजन /Drishyam 2 Teaser Out: विजय सलगांवकर करते दिखा कन्फेशन, रहस्य और रोमांच से भरपूर है टीजर

Drishyam 2 Teaser Out: विजय सलगांवकर करते दिखा कन्फेशन, रहस्य और रोमांच से भरपूर है टीजर

'दृश्यम 2' के एक सीन में अजय देवगन. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

'दृश्यम 2' के एक सीन में अजय देवगन. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

Drishyam 2 Teaser Out: अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म दृश्यम 2 का टीजर लॉन्च हो गया है. फिल्म का टीजर बहुत ही संस्पेंस से ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Drishyam 2 Teaser Out : अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म दृश्यम 2 का टीजर लॉन्च हो गया है. टीजर की शुरुआत पिछले सीजन के साथ ही शुरू होती है. इसके बाद विजय सलगांवकर का रिकॉर्डिंग वाला बयान आता है, जिसमें विजय अपना कन्फेशन करनता है.अजय देवगन के चेहरे पर संशय और हैरानी देखने को मिलती है.  इसके बाद सस्पेंस और थ्रिल से भरा म्यूजिक आता है. टीजर बहुत ही संस्पेंस से भरा हुआ है. इससे पहले, रिकैप के तौर पर, दृश्यम के सींस दिखाए गए हैं, जो आपको एक नजर पूरी फिल्म की याद ताजा करवाते हैं.

टीजर की शुरुआत कहानी विजय सलगांवकर (अजय देवगन) और उसके परिवार से शुरू होता है. विजय की बेटी एक लड़के की हत्या के मामले में फंस जाती है. यह लड़का उसे ब्लैकमेल करता था. इसके बाद विजय उस लड़के की लाश को कहीं छुपा देता है और मारे गए लड़के की मां आईजी मीरा देशमुख को विजय और उसके परिवार पर शक होता है.

" isDesktop="true" id="4666191" >

विजय, अपने परिवार को बचाने के लिए एक प्लान बनाता है. इस प्लान में विजय ने कोई सबूत नहीं छोड़ा है. आईजी और पुलिस उससे कन्फेशन करने के लिए कहती है. पहले पार्ट में दिखाया जाता है कि विजय अपने परिवार को बचा लेता है. लेकिन दूसरे पार्ट की झलक में विजय को एक पुलिस स्टेशन में दिखाया है. एक कैमरा उसके सामने लगा हुआ और उसके कन्फेशन को रिकॉर्ड कर रहा है.

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किए ‘कुछ पुराने बिल’, फैंस बोले- ‘दृश्यम 2’ लोड हो रही है क्या?

Ajay Devgn Drishayam 2

‘दृश्यम 2’ का पोस्टर. (फोटो साभारः Instagram @ajaydevgn)

‘दृश्यम 2’ रिलीज डेट

अजय देवगन ने इससे पहले फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था. इस पोस्टर के जरिए उन्होंने बताया था कि आज फिल्म का टीजर आएगा. इस पोस्टर में अजय के साथ श्रिया सरन भी थी. फिल्म 18 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में तब्बू और श्रिया सरन के साथ अक्षय खन्ना भी होंगे.

Tags: Ajay Devgn, Shriya saran, Tabu

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें