मेकअपमैन का काम कर चुका ड्रग तस्कर अरेस्ट, 4 साल से बॉलीवुड में बेच रहा था ड्रग्स

बॉलीवुड में ड्रग्स. (Photo: News 18 Hindi)
बॉलीवुड में ड्रग्स. (Photo: News 18 Hindi)

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच ने दो ड्रग्स तस्करों (Drugs smugglers) को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक बॉलीवुड में मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुका है. क्राइम ब्रांच इन आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि यह बॉलीवुड में किन किन लोगों को ड्रग्स की सप्लाई करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 7:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड पर शिकंजा कसता जा रहा है. इस केस में कई बड़े स्टार फंसते दिख रहे हैं. एजेंसी पूरे बॉलीवुड में फैले ड्रग्स नेटवर्क का खात्मा करने की ठान ली है. इसी बीच बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs in Bollywood) मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच ने दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक बॉलीवुड में मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुका है. तस्करों के पास से मेफेड्रोन (एमडी) नाम का ड्रग बरामद हुआ है जिसकी कीमत करीब 3.15 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. क्राइम ब्रांच इन आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि यह बॉलीवुड में किन किन लोगों को ड्रग्स की सप्लाई करते थे.

उन्होंने बताया कि अपराध शाखा की इकाई-11 ने परवेज उर्फ लड्डू हनीफ हलाई (30) और निकेतन उर्फ निखिल सुरेश जाधव (30) को गुरुवार को बोरिवली (पश्चिम) के राजेंद्र नगर से गिरफ्तार किया. इनकी तलाश करने पर पुलिस ने 105 ग्राम एमडी बरामद की जिसकी कीमत अवैध तस्करी के लिहाज से 3.15 लाख रुपए है. अधिकारी ने बताया कि दोनों को स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम (एनडीपीएस) कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है.



जाधव ने पुलिस को बताया कि वे एक जाने माने फिल्म प्रोडक्शन हाउस के लिए मेकअप मैन और हेयर ड्रेसिंग कलाकार के रूप में काम कर चुका है. अधिकारी के मुताबिक उसने बताया कि वह फिल्मी कलाकारों और अंतरराष्ट्रीय रियलिटी कार्यक्रमों में नजर आने वाले सेलिब्रिटी के लिए भी काम कर चुका है. उसने बताया कि इसी दौरान वह ड्रग्स तस्करों के संपर्क में आया और जब उसे लगा कि इस काम में बहुत पैसा है तो उसने बॉलीवुड में मेकअप कलाकार का काम छोड़ दिया. वह कथित तौर बीते चार साल से ड्रग बेच रहा है.
इनपुट - दिवाकर सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज