एजाज खान ने दी सफाई बोले- 'मेरे घर से कोई ड्रग्स नहीं, नींद की 4 गोलियां मिली हैं...'

कोर्ट ने एजाज को 3 अप्रैल तक NCB हिरासत में भेज दिया है. फोटो साभार- विरल भयानी

कोर्ट ने एजाज को 3 अप्रैल तक NCB हिरासत में भेज दिया है. फोटो साभार- विरल भयानी

एजाज खान (Ajaz Khan) पर आरोप है कि उनके ज्यादातार क्लाइंट टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग थे. इन तक ड्रग्स पहुंचाने के लिए एक्टर वॉट्सऐप के वॉइस नोट फीचर का इस्तेमाल करता था. ऑर्डर मिलते ही वह रिकॉर्डिंग को डिलीट कर देता था.

  • Share this:
मुंबई. ड्रग्स मामले (Durg Case) में एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान (Ajaz Khan) को 8 घंटे की पूछताछ के बाद बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने उन्हें मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया. अदालत में पेशी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एजाज को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. पिछले हफ्ते ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शादाब बटाटा और एजाज खान के बीच संबंध मिले हैं. NCB दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है, इसलिए एजेंसी ने 3 दिन की कस्टडी की मांग की थी, जिसे अदालत ने मंजूर कर लिया.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) का कहना है कि उन्हें एजाज खान (Ajaz Khan) के घर से ड्रग्स बरामद किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने इसकी सफाई देते हुए कहा कि एनसीबी को उनके घर से केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं थी. ये गोलियां उनकी पत्नी ले रही थी. क्योंकि पिछले दिनों उनका मिसकैरिज हो गया था, इसलिए डिप्रेशन से बचने वे नींद की गोलियां ले रही थीं.

कोर्ट ने एजाज को 3 अप्रैल तक NCB हिरासत में भेज दिया है. मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था. NCB जांच में सामने आया है कि शादाब ही वह शख्स था, जो एजाज तक ड्रग्स पहुंचाता था और एजाज इस ड्रग्स को बॉलीवुड से जुड़े लोगों तक पहुंचता था. इस मामले में जल्द ही कुछ और बॉलीवुड सितारों पर शिकंजा कस सकता है.

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एजाज के ज्यादातार क्लाइंट टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग थे. इन तक ड्रग्स पहुंचाने के लिए एक्टर वॉट्सऐप के वॉइस नोट फीचर का इस्तेमाल करता था. ऑर्डर मिलते ही वह रिकॉर्डिंग को डिलीट कर देता था. ड्रग्स को लेकर यह कस्टमर से सीरियल और फिल्म के नाम पर बने कोड में बात करता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज