होम /न्यूज /मनोरंजन /Drugs Case: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को NCB ने गोवा से किया गिरफ्तार

Drugs Case: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को NCB ने गोवा से किया गिरफ्तार

अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को मुंबई और गोवा की एनसीबी ने ज्वाइंट ऑपरेशन कर गिरफ्तार किया है. (File Photo)

अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को मुंबई और गोवा की एनसीबी ने ज्वाइंट ऑपरेशन कर गिरफ्तार किया है. (File Photo)

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और गोवा ने ज्वाइंट ऑपरेशन में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) के भाई को गिरफ्तार कर लिया है. अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisialos Demetriades) को मुंबई और गोवा की एनसीबी ने और ज्वाइंट ऑपरेशन कर शनिवार को गोवा से गिरफ्तार कर लिया. न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के अनुसार, केंद्रीय एजेंसी ने उनके पास से चरस भी बरामद की है. इससे पहले भी एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग मामले (Bollywood Drug Case) में उन्हें अक्टूबर 2020 में भी गिरफ्तार किया था. अगिसिलाओस दक्षिण अफ्रीकी नागरिक हैं.

    एनसीबी ने पिछले साल अगिसिलाओस के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की थी. ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के बाद से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में संलिप्तता का मामला सामने आया था. ड्रग्स केस में एनसीबी पिछले साल अगिसियालोस से पहले 22 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी थी.

    News18 Hindi

    एएनआई का ट्वीट.

    एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, अक्टूबर 2020 में अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स का संबंध उन ड्रग पेडलर्स से पाया गया था, जिन्हें उनसे पहले गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने ईटाइम्स को बताया था कि, ‘गिरफ्तार किया गया अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े बॉलीवुड ड्रग्स मामले में ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था. आरोपी मामले में सीधे संलिप्त था, इसलिए उसे अरेस्ट कर लिया गया था.

    आपको बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने जुलाई 2019 में अर्जुन रामपाल के बेटे को जन्म दिया था. इससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से विवाह किया था. उस शादी से उनकी दो बेटियां हुईं, जिनके नाम माहिका और मायरा हैं. 20 साल तक साथ रहने के बाद यह कपल एक-दूसरे से अलग हो गया था.

    Tags: Arjun rampal, Drug racket, Drugs case, Drugs mafia, Mumbai Drugs

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें