होम /न्यूज /मनोरंजन /Drugs Case: अरमान कोहली की जमानत अर्जी खारिज, फिलहाल न्यायिक हिरासत में ही रहेंगे एक्टर

Drugs Case: अरमान कोहली की जमानत अर्जी खारिज, फिलहाल न्यायिक हिरासत में ही रहेंगे एक्टर

छापेमारी में अरमान कोहली के घर से कोकीन बरामद की गई थी. (Photo @armaankohliofficial/Instagram)

छापेमारी में अरमान कोहली के घर से कोकीन बरामद की गई थी. (Photo @armaankohliofficial/Instagram)

अरमान कोहली (Armaan Kohli) की जमानत अर्जी शनिवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने खारिज कर दी है. पुलिस ने अरमान कोह ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) की जमानत अर्जी शनिवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने खारिज कर दी है. पुलिस ने अरमान कोहली को 28 अगस्त को गिरफ्तार किया था. एनसीबी की टीम ने कोहली के जुहू स्थित आवास पर छापेमारी की कार्रवाई की थी. छापेमारी में उनके घर से कोकीन बरामद हुई थी. कोहली के घर से मिले कोकीन का प्रोडक्शन दक्षिण अमेरिका में किया गया है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार एक अधिकारी ने बताया था कि, ‘एनसीबी उस रास्ते और उन कड़ियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है जिसके जरिये जब्त कोकीन मुंबई पहुंचा. वे इस कड़ी में अन्य तस्करों की संलिप्तता का भी पता लगा रहे हैं.’

पहले कोर्ट ने कोहली को 1 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में भेज दिया था. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, 1 सितंबर को मुंबई की एक अदालत ने अरमान कोहली को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इससे पहले एनसीबी ने बताया था कि, सवालों के सही से जवाब नहीं देने के कारण उन्होंने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया था. एजेंसी ने उन पर जांच में सहयोग नहीं करने का भी आरोप लगाया था.

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने कोहली से पूछताछ का फैसला ड्रग्स के मुख्य विक्रेता अजय राजू सिंह से शनिवार को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ के दौरान हुए कुछ ‘खुलासों’ के बाद किया. सिंह को भी एनडीपीएस कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने बताया कि सिंह को शनिवार को हाजी अली के पास पकड़ा गया और उसके पास से 25 ग्राम एमडी नामक ड्रग्स मिला. सिंह के खिलाफ वर्ष 2018 में मुंबई पुलिस की मादक पदार्थ रोधी प्रकोष्ठ ने भी मामला दर्ज किया था, तब उसके पास से बड़ी मात्रा में एफेड्रिन मिली थी.

अधिकारी ने बताया था कि एनसीबी ने कोहली से पूछताछ का फैसला ड्रग्स के मुख्य विक्रेता अजय राजू सिंह से शनिवार को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ के दौरान हुए कुछ ‘खुलासों’ के बाद किया. सिंह को भी एनडीपीएस कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने बताया था कि सिंह को 28 अगस्त को हाजी अली के पास पकड़ा गया था और उसके पास से 25 ग्राम एमडी नामक ड्रग्स मिला. सिंह के खिलाफ वर्ष 2018 में मुंबई पुलिस की मादक पदार्थ रोधी प्रकोष्ठ ने भी मामला दर्ज किया था, तब उसके पास से बड़ी मात्रा में एफेड्रिन मिली थी.

Tags: Armaan Kohli, NCB

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें