Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Drugs Case: फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने NCB को दर्ज कराया अपना बयान

    फिरोज नाडियाडवाला.
    फिरोज नाडियाडवाला.

    बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में सोमवार को फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने के लिए पेश हुए. नाडियाडवाला के जुहू स्थित घर पर कथित रूप से गांजा मिलने के बाद रविवार को उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 10, 2020, 12:08 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs in Bollywood) के कथित इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में सोमवार को फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने के लिए पेश हुए. नाडियाडवाला के जुहू स्थित घर पर कथित रूप से गांजा मिलने के बाद रविवार को उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया था. अधिकारी ने बताया कि नाडियाडवाला शाम में पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंचे. एजेंसी ने रविवार को उन्हें बुलाया था लेकिन तब वे पेश नहीं हुए थे.

    अधिकारियों ने बताया कि रविवार को एनसीबी की एक टीम ने नाडियाडवाला के आवास की तलाशी ली और 10 ग्राम गांजा जब्त किया था. यह गांजा वाहिद अब्दुल कादिर शेख उर्फ सुल्तान नामक व्यक्ति से खरीदा गया था, जिसे पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. एक अधिकारी ने रविवार को बताया था, ‘हमने फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को नार्कोटिक्स औषधि और मन: प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है. जांच चल रही है.’

    एनसीबी ने ड्रग्स तस्करों और उनके ग्राहकों पर अपनी ताजा कार्रवाई के तहत अब तक नाडियाडवाला की पत्नी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. अधिकारी के अनुसार आरोपियों से अब तक कुल 727.1 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस, 95.1 ग्राम एमडी और 3,58,610 रुपए नकद जब्त किए गए हैं.



    सोमवार को ही इसी मामले में एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के आवास की तलाशी ली और उनसे 11 नवंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. एजेंसी के अधिकारी के अनुसार, मुंबई के उपनगरीय इलाके बांद्रा में 47 वर्षीय एक्टर के घर की तलाशी के दौरान इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए गए. उन्होंने कहा कि रामपाल को समन भी जारी किया गया और उन्हें 11 नवंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया. अधिकारी के अनुसार एनसीबी ने एक्टर के कार चालक से भी सोमवार को कई घंटे तक पूछताछ की.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज