Home /News /entertainment /

Drugs Case: NCB के हत्थे चढ़ा सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त कुणाल जानी, लंबे समय से था फरार

Drugs Case: NCB के हत्थे चढ़ा सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त कुणाल जानी, लंबे समय से था फरार

कुणाल जानी सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक रहा है. फोटो साभार- एएनआई

कुणाल जानी सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक रहा है. फोटो साभार- एएनआई

एनसीबी (NCB) पिछले लंबे समय से कुणाल जानी की तलाश में थी. ड्रग्स मामले में एनसीबी ने होटल व्यवसायी कुणाल जानी को मुंबई के खार एरिया से गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सामने आए ड्रग्स मामले में लंबे समय से फरार चल रहे, एक्टर के दोस्त और मुंबई के खार इलाके से होटल व्यवसायी कुणाल जानी (Kunal Jani) को आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया है. एनसीबी (NCB) पिछले लंबे समय से कुणाल जानी की तलाश में थी. ड्रग्स मामले में एनसीबी ने होटल व्यवसायी कुणाल जानी को मुंबई के खार एरिया से गिरफ्तार किया है. कुणाल जानी सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक रहा है.

    कुणाल जानी (Kunal Jani) बॉलीवुड एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही फरार था. एक्टर के निधन के बाद सामने आए ड्रग्स केस में एनसीबी लंबे समय से कुणाल जानी का तलाश पूछताछ के लिए कर रही थी. एनसीबी को अंदेशा था कि कुणाल इस केस को सुलझाने में मददगार साबित हो सका है.

    NCB, NCB arrested Kunal Jani, Sushant Singh Rajput, Social Media, Viral News, Mumbai Sushant Singh Rajput Friend Kunal Jani, सुशांत सिंह राजपूत, कुणाल जानी

    सुशांत के निधन के बाद देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियों सीबीआई (CBI), एनसीबी (NCB) और ईडी (ED) ने केस की जांच की. जांच के दौरान ही एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स एंगल निकाला, जिसके बाद दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत,  श्रद्धा कपूर और सारा अली खान  से एनसीबी ने पूछताछ की थी.

    आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे, जिसके बाद इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और बाद में पटना पुलिस ने की थी. फिलहाल एक साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी जांच अभी जारी है. इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सहित कई लोगों को नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था. रिया और उनके भाई फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. सुशांत की मौत के बाद दिवंगत एक्टर के पिता केके सिंह ने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी.

    Tags: NCB, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर