Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बॉलीवुड में ड्रग्स : करन जौहर की पार्टी का वीडियो मामला, दूसरी बार होगी फॉरेंसिक जांच

    करण जौहर और एनसीबी का लोगो.
    करण जौहर और एनसीबी का लोगो.

    बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs in Bollywood): जांच से संतुष्ट नहीं हुई एनसीबी (NCB) इस वीडियो की फिर से जांच कराना चाहती है. दूसरी जांच में NCB जानना चाहती है आखिर वीडियो में दिख रहा एक सफेद कलर का प्रतिबिंब क्या है?

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 2, 2020, 5:14 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार फंसते दिख रहे हैं. एजेंसी पूरे बॉलीवुड में फैले ड्रग्स नेटवर्क का खात्मा करने का मन बना लिया है. इसी मामले में फिल्म प्रोड्यूसर करन जौहर (Karan Johar) के घर पर हुई एक पार्टी में ड्रग्स लेने का अंदेशा जताया गया था.

    एनसीबी इस वीडियो की एक बार फोरेंसिक जांच करा चुकी है. जांच से संतुष्ट नहीं हुई एनसीबी इस वीडियो की फिर से जांच कराना चाहती है. दूसरी बार फोरेंसिक जांच में NCB जानना चाहती है आखिर वीडियो में दिख रहा एक सफेद कलर का प्रतिबिंब क्या है?

    सूत्रों के मुताबिक वीडियो की पहली फॉरेंसिक रिपोर्ट में फिल्म एक्टर विक्की कौशल के पीछे टेबल पर रखा यह प्रतिबिंब एक टार्च लाइट जैसा उपकरण पाया गया है. परंतु NCB मामले की गंभीरता को देखते हुए वीडियो की दूसरी बार फॉरेंसिक जांच करवा रही ताकि फिल्म एक्टर विक्की कौशल के पीछे सफेद कलर की उस इमेज का सच जान पाए और अपनी रिपोर्ट को पुख्ता करें.



    जांच रिपोर्ट तैयार कर शिकायतकर्ता को अवगत कराएगी
    NCB के सर्कुलर 1/2013 में यह जरूरी है कि किसी भी जनप्रतिनिधि की शिकायत पर कार्रवाई कर एजेंसी उस शिकायत की न केवल तफ्तीश करेगी बल्कि जिस शख्स के खिलाफ आरोप लगाए गए है उससे पूछताछ या उसका पक्ष जानकर अपनी जांच रिपोर्ट तैयार कर शिकायतकर्ता को अवगत कराएं. जिसका सीधा मतलब यह है कि एनसीबी हर हाल में करन जौहर से पूछताछ करेगी या उनका पक्ष जानेगी.

    तफ्तीश में आरोपों की सच्चाई जानने के लिए एनसीबी उस जगह का भी मुआयना कर सकती है ताकि यह सुनिश्चित किया जाए कि वीडियो में नजर आ रहे फर्नीचर या दूसरे उपकरण क्या वीडियो का हिस्सा है या नहीं क्योंकि यह भी जांच का हिस्सा है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज