सैंडलवुड में ड्रग्स: बेंगलुरु में ड्रग्स रखने के आरोप में हिरासत में लिया गया शख्स

केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी),  बेंगलुरु.
केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी), बेंगलुरु.

सैंडलवुड (Sandalwood) में ड्रग्स मामले की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने बेंगलुरु में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. इस शख्स के कब्जे से कुछ नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 12:59 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कन्नड़ फिल्म उद्योग (Kannada Film Industry) यानी सैंडलवुड (Sandalwood) में ड्रग्स मामले की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने बेंगलुरु में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. इस शख्स के कब्जे से कुछ नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. एक प्रेस रिलीज के मुताबिक, 'कॉटनपेट पुलिस थाने में दर्ज ड्रग्स संबंधी मामले की जांच के दौरान श्रीनिवास सुब्रह्मण्यम का नाम सामने आया था. सीसीबी ने उसे शनिवार को हिरासत में ले लिया.'

पुलिस ने श्रीनिवास के फ्लैट से नशे की 13 गोलियां, 100 ग्राम भांग, 1.1 ग्राम एमडीएमए (मौली) और 0.5 ग्राम हशीश जब्त की है. रिलीज के अनुसार, ' गिरफ्तार की गई एक एक्ट्रेस भी पिछले कुछ महीनों में तीन-चार बार श्रीनिवास के फ्लैट पर गई थी.' उल्लेखनीय है कि कन्नड़ फिल्म उद्योग से संबंधित ड्रग्स मामले में अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इनमें दो एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी भी शामिल हैं, जबकि कई अन्य फरार हैं.

इससे पहले कन्नड अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को बेंगलुरु की एक अदालत ने सोमवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. रागिनी उन पांच लोगों में शामिल हैं, जिन्हें पुलिस हिरासत की अवधि पूरी होने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.



अदालत ने इसके साथ ही अन्य अभिनेत्री संजना गलरानी, पार्टी आयोजित करने वाले वीरेन खन्ना और अन्य व्यक्ति बीके रविशंकर को दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. पुलिस ने बताया कि प्रथम अतिरिक्त नगर मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) ने द्विवेदी, प्रशांत रंका, नाइजीरियाई नागरिक लुमा पीपर उर्फ सिमोन और नियाज अहमद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है.
उल्लेखनीय है कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कन्नड फिल्म के अभिनेता-अभिनेत्रियों एवं गायकों को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने के आरोप में बेंगलुरु से हाल में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद बेंगलुरु पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज