सैंडलवुड में ड्रग्स: कोर्ट ने रागिनी द्विवेदी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

सैंडलवुड में ड्रग्स: कोर्ट ने रागिनी द्विवेदी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी.

कन्नड़ फिल्म उद्योग (Kannada Film Industry) में ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को बेंगलुरु की अदालत ने सोमवार को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 12:46 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कन्नड़ फिल्म उद्योग (Kannada Film Industry) में ड्रग्स के प्रयोग के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई के तहत पिछले हफ्ते गिरफ्तार कन्नड अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को यहां की अदालत ने सोमवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. रागिनी उन पांच लोगों में शामिल हैं, जिन्हें पुलिस हिरासत की अवधि पूरी होने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

अदालत ने इसके साथ ही अन्य अभिनेत्री संजना गलरानी, पार्टी आयोजित करने वाले वीरेन खन्ना और अन्य व्यक्ति बीके रविशंकर को दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. पुलिस ने बताया कि प्रथम अतिरिक्त नगर मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) ने द्विवेदी, प्रशांत रंका, नाइजीरियाई नागरिक लुमा पीपर उर्फ सिमोन और नियाज अहमद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है.

उल्लेखनीय है कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कन्नड फिल्म के अभिनेता-अभिनेत्रियों एवं गायकों को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने के आरोप में बेंगलुरु से हाल में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद बेंगलुरु पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है.



पुलिस ने शनिवार को बताया था कि, इस मामले में अब तक 10 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. बेंगलुरु पुलिस की सीसीबी ने एक बयान में कहा, 'ड्रग्स केस में आरोपी वैभव जैन (Vaibhav Jain) को गिरफ्तार कर लिया गया है.' जैन नियमित तौर पर रेव पार्टी (ड्रग्स के सेवन वाली पार्टी) में जाने वाले व्यक्तियों में शामिल है और सीसीबी को इस व्यक्ति के ड्रग तस्कर होने का संदेह हैं.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसी मामले में फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी को 14 सितंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया था. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के मोबाइल फोन से डेटा निकाले गए हैं.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बेंगलुरु में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था जो कथित तौर पर यहां पर सिंगर्स और एक्टर्स को ड्रग्स पहुंचाते थे. पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सीसीबी के अलावा, प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

इससे पहले शुक्रवार को कारोबारी प्रशांत सम्बार्गी को उसके सामने पेश होने और इससे जुड़ी जानकारी साझा करने के लिए कहा है. सीसीबी सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. सीसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘सम्बार्गी को सीसीबी के सामने पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज